फ़िल्में चाहे हॉलीवुड की हो या बॉलीवुड की या फिर टॉलीवुड की, कभी कभार सेट पर कुछ ऐसा हो जाता है जो चर्चा का विषय बन जाता है। फिल्म दो लफ़्ज़ों की कहानी की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ भी ना चाहते हुए कुछ ऐसा हुआ की उनके मुँह से चीख निकल पड़ी। Also Read - बैचलर पार्टी के बाद वायरल हुई गौतम किचलू- काजल अग्रवाल की अनदेखी तस्वीरें, मोहब्बत ऐसी कि दुनिया को रश्क आये

Also Read - 'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बैचलर पार्टी की तस्वीरें हो रही हैं VIRAL, देखिए Inside Pics

दरअसल काजल फिलहाल हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों पर अधिक जोर देती नज़र आ रही हैं। काजल के पास साउथ की दो बड़ी फ़िल्में हैं। हालही में काजल अपने साउथ फिल्म के आखरी चरण की शूटिंग कर कर रही थी। एक गाने की शूटिंग के दौरान काजल को उनके सह कलाकार ने कमर में हाथ डालकर इतनी जोर से खिंचा की काजल के मुंह से चीख निकल गई।यह भी पढ़ें: रणदीप ने अपनी को-स्टार को अचानक किया KISS, देखिये वीडियो Also Read - 'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर बजेगी शहनाई, किसकी बनने जा रही हैं दुल्हनियां?

सूत्रों के अनुसार इस गाने की शूटिंग में एक शराबी एक्टर को काजल की कमर को दबोचकर अपनी ओर खींचना था। एक्टर ने जब सीन को अंजाम देना चाहा तो काजल के मुंह से चीख निकल गई और सब हक्के बक्के हो गए। दरअसल जोश में एक्टर के हाथो कुछ ज़्यादा ही जोर लग गया था।यह भी पढ़ें:“देवों के देव महादेव” की पार्वती ने शेयर की बिकिनी पिक, फैन्स ने किए डर्टी कमेंट

जैसे ही सहायक निर्देशक को पूरा माजरा समझ में आया तो उन्होंने कलाकार को फ़ौरन वहां से हटा दिया। लेकिन काजल जल्द ही सीन करने के लिए तैयार हो गईं और यह सीन दोबारा शूट किया गया। हालाँकि काजल के साथ कुछ ऐसा ही फिल्म फ़ो लफ़्ज़ों की कहानी की शूटिंग के दौरान भी हो चूका है।

सूत्रों के मुताबिक रणदीप हुड्डा ने उन्हें स्क्रिप्ट के मुताबिक अचानक किस कर किया था। पर बादमें काजल ने निर्देशक से यह सीन हटाने की मांग की थी।