टॉम हॉलैंड की ‘स्पाइडर-मैन’ अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन कला के माध्यम से यह अभी ही भारत में पहुंच चुकी है. सुपरहीरो वाली इस फिल्म की प्रतीक्षा में कला के विद्यार्थियों ने पिछले सप्ताह मुंबई की सड़कों पर स्पाइडर-मैन ग्रैफिटी आर्ट की चित्रकारी की. बेंगलुरू और पुणे के कुछ आर्ट स्टूडेंट्स भी अपने तरह की ग्रैफिटी आर्ट के माध्यम से स्पाइडर-मैन को जीवंत किया. Also Read - भारत आएगा भगोड़ा कारोबारी नीरव मोदी, ब्रिटेन के गृह मंत्रालय ने दी प्रत्यर्पण को मंजूरी

Also Read - समुद्री रास्ते भारत आ रहे 8 पाकिस्तानी गिरफ्तार, 150 करोड़ की हेरोइन जब्त

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके कही पते की बात, बोले- पेट में गया जहर सिर्फ… Also Read - LG Wing Price in India on Flipkart: फ्लिपकार्ट पर 29,999 रुपये में मिल रहा है 70 हजार वाला LG का ड्यूअल-डिस्प्ले स्मार्टफोन

इस तरह कला के माध्यम से स्पाइडर-मैन अभी भारत की सैर पर है.

एक तस्वीर में स्पाइडर-मैन को इंडिया गेट के ऊपर देखा गया, जबकि एक अन्य तस्वीर में वह ताजमहल के ऊपर नजर आया. स्पाइडर-मैन को गेटवे ऑफ इंडिया के सामने भी देखा गया.

इस तरह की कई और तस्वीरें भी हैं, एक में स्पाइडर-मैन को एक क्लासिकल डांसर के साथ देखा गया. इस तस्वीर को देखकर लगता है, मानो वह भी इसे सीखने की कोशिश कर रहा हो.

यह फिल्म पहले 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 4 जुलाई को रिलीज होगी. सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.