जब से फिल्म बाहुबली रिलीज़ हुई है तब से साउथ फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम हंक प्रभास को लोग सुपरस्टार कहने लगे हैं। यूँ तो प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं लेकिन बाहुबली के पहली उन्हें इतना कोई नहीं जानता था। प्रभास की लोकप्रियता अब इतनी बढ़ गयी है की लोग उन्हें बॉलीवुड के टॉप स्टार्स के साथ कम्पेयर करने लगे हैं। लोग तो ये भी कहते हैं की अगर प्रभास बॉलीवुड में काम करेंगे तो बाकी एक्टर्स की छुट्टी कर देंगे। आज इस बाहुबली का जन्मदिन है। जी हाँ आज प्रभास पूरे 36 साल के हो चुके हैं। आज इस ख़ास मौके पर हम लेकर आए हैं आपके लिए प्रभास के वो फिल्में जिन्हें आपने शायद नहीं देखा होगा। लेकिन ये फिल्में प्रभास के कैरियर की बेस्ट फिल्में हैं। (जानिए बाहुबली एक्टर प्रभास की होने वाली पत्नी के बारे में 5 बातें जो आपको नहीं पता)

वर्षम

वर्षम प्रभास के कैरियर की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म है। इसी फिल्म ने प्रभास की किस्मत को बदल कर रख दिया। वर्षम में प्रभास, त्रिशा और गोपीचंद लीड रोल में नज़र आए थे। 2004 में आई इस फिल्म को डायरेक्ट किया है सोभन ने।

छत्रपति

छत्रपति, प्रभास के कैरियर की दूसरी हिट फिल्म है। इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट एक्ट्रेस श्रेया सरन नज़र आई थी। 2005 की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के डायरेक्टर हैं बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली।

बुज्जीगडू

बुज्जीगडू में प्रभास के साथ एक्ट्रेस त्रिशा और मोहन बाबु ने स्क्रीन शेयर किया था। 2008 में आई इस फिल्म में प्रभास अलग अंदाज़ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है पूरी जगन्नाथ ने।

डार्लिंग

2010 में प्रभाष की फॅमिली ड्रामा फिल्म डार्लिंग सुपरहिट फिल्म थी। फिल्म में प्रभास एक्ट्रेस काजल आगरवाल के साथ रोमांस करते नज़र आयें। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है A.करुणाकरण ने।

मिस्टर परफेक्ट

मिस्टर परफेक्ट बनाने बनाते प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे परफेक्ट एक्टर बन गए। इस फिल्म में प्रभास का लुक भी काफी हटके था। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें प्रभास के साथ काजल अगरवाल और तपसी पन्नू  लीड रोल्स में हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है ससरध ने।