फैशन इंडस्ट्री के जानेमाने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी फिर लेकर आ गए हैं अपना बेहद चर्चित कैलेंडर। जी हाँ वही कैलेंडर जिसमें फीचर होना हर एक्टर को पसंद आता है। फिर चाहे वो अमिताभ बच्चन हो या शाहरुख़ खान, विद्या बालन हो या आलिया भट्ट… हर कोई डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में अपनी तस्वीर देखना चाहता है। डब्बू अपनी फोटोग्राफी के लिए इस लिए भी मशहूर हैं क्योंकि उनकी तस्वीरों में हसीनाएं और भी खूबसूरत लगने लगती है। वो एक नार्मल पोज को भी ख़ास बना देते हैं। उनकी तस्वीरों में हर एक्ट्रेस का सेक्सी पार्ट उभर कर सामने आता है। इस साल भी बॉलीवुड हसीनाओं ने डब्बू के कैलेंडर के लिए अपना सेक्सी अंदाज़ दिखाया। तो चलिए नज़र डालते हैं उन हसीनाओं पर जिन्होंने इस कैलेंडर शूट के लिए अपने कपड़े उतारे। (डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंचे शाहरुख़ खान, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा)

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है। इसमें उन्होंने सिर्फ एक स्कार्फ लपेटा हुआ है। भले ही आलिया ने इस तस्वीर में कपड़े ना पहने हो लेकिन वो बिलकुल भी वल्गर नहीं लग रहीं। ये पोज उनकी ख़ूबसूरती और भी निखार रहा है। पिछले साल भी आलिया ने कुछ इसी तरह का पोज दिया था। बस स्कार्फ के बदले उन्होंने अपने हाँथ में बिल्ली पकड़ी हुई थी।

विद्या बालन

विद्या बालन की तस्वीर हमें तो कुछ ख़ास नहीं लगी। उन्होंने अपने शरीर पर सिर्फ एक चादर लपेटी हुई है। पिछले साल भी विद्या ने बिना कपड़ो के फोटोशूट किया था जिसमें उन्होंने अपने बॉडी को सिर्फ एक न्यूज़ पेपर से ढका था।

जैकलिन फर्नांडिस

जैकलिन की ये तस्वीर बेहद हॉट है। वो टॉपलेस हैं और उनके हांथों में बॉक्सिंग ग्लव्स हैं।

कृति सैनन

हीरोपंती और दिलवाले से मशहूर हुई एक्ट्रेस कृति सैनन पहली बार डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में फीचर हुई हैं। कृति ने टॉप तो पहना हुआ है लेकिन उसे उतारने के पूरी तयारी में हैं। कृति भी इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

लिसा हैडन

लिसा हैडन भी पहली बार डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में फीचर हुई हैं। लिसा ने बेहद हॉट और हटके पोज दिया है। वो वाशरूम में बिना कपड़ो के बैठी हुई हैं। और चेहरे पर एक खूबसूरत स्माइल है।

अब आप ही बताइए इन सभी सेक्सी हसीनाओं में से किसका पोज आपको लगा बेस्ट।