‘Top Chef’ host Padma Lakshmi was slammed for braless video-चेन्नई में जन्मी अमेरिकी अभिनेत्री और ‘टॉप शेफ’ की होस्ट पद्मा लक्ष्मी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने कुकिंग वीडियो पोस्ट करती रही हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें अपने एक वीडियो को लेकर जबरदस्त ट्रोल किया गया. दरअसल इस वीडियो में उन्होंने टाइट ग्रीन ड्रेस पहनी थी लेकिन खास बात ये थी कि पद्मा ने ब्रा नहीं पहनी हुई थी और वो क्वारंटाइन में लोगों को कुकिंग करना सीखा रही थीं. Also Read - रिलीज से पहले ही सुर्खियों में आई निरहुआ की नई फिल्म 'फसल', बिना अन्न के इस अन्नदाता की दर्दनाक कहानी

इस वीडियो के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके बाद अब पद्मा लक्ष्मी ने अपना एक और वीडियो पोस्ट करके ट्रोलर्स को जवाब दिया है. Also Read - 'Mirzapur 2' के लिए 'किल बिल' मोड में गईं श्वेता त्रिपाठी, बंदूक और गुस्सा दोनों लोड कर लो?

ये एक और पद्मा लक्ष्मी का कुकिंग वीडियो था जिसमें वो खाना बनाते हुए ट्रोलर्स को सबक सीखाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो चिकन टंगाइन डिश बना रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि पिछली बार लोगों ने उन्हें ब्रा ना पहनने के लिए ट्रोल किया था. इस बार उन लोगों को ध्यान देना चाहिए कि मैंने आज दो पहने हैं.

 

View this post on Instagram

 

Feelin’ fine at 49 ✨🌴

A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on

इससे पहले Emmy’s red carpet पर इस एक्ट्रेस ने कहा कि महिलाओं की बॉडी प्राकृतिक रूप से ही बहुत खूबसूरत है.

 

View this post on Instagram

 

Remembering summer 🌞 #tbt

A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on

एक इंटरव्यू में पद्मा ने ये भी कहा था कि यह बहुत गलत है कि सोशल प्लैटफॉर्म पर महिलाओं के ब्रेस्ट्स को लेकर सेंसरशिप चलती है जबकि पुरुषों के टॉपलेस होने में कोई दिक्कत नहीं.

बता दें, पद्मा मल्टी-टैलंटेड ऐक्ट्रेस हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. पद्मा लक्ष्मी का सबसे खास बात यह हैं कि वो अपने इंस्टाग्राम इंट्रो में खुद को एक फैमिनिस्ट बताती हैं