Top Entertainment News: इस दिन पर्दे पर आएगी ‘सत्यमेव जयते 2’, Ananya Pandey पर नहीं टला संकट

Top Entertainment News 23: बॉलीवुड के गलियारों में खबरों का बाजार गर्म है, आइए नजर ड़ालते हैं 23 अक्टूबर की बड़ी खबरों पर

Advertisement

Top Entertainment News 23 October 2021: मनोरंजन जगत में रोजाना छोटी से लेकर बड़ी खबरें सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं. अपने चहेते स्टार्स से जुड़ी खबरों को जानने के लिए उनके फैंस हमेशा बेताब रहते हैं. ऐसे में जहां शुक्रवार का दिन मनोरंजन जगत में खबरों के लिहाज से काफी अहम रहा है वहीं, शनिवार भी काफी अहम रहेगा. ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर आज को कौन सी खबरें हैं बेहद बड़ी.

Advertising
Advertising

25 नवंबर को आएगी सत्यमेव जयते 2’

जॉन अब्राहम (John Abraham) की बहुप्रतिक्षित फिल्म सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) सिनेमाघरों में रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है. हालांकि, जॉन अब्राहम के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. ये फिल्म जहां पहले 26 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, अब इसकी रिलीज डेट को बदलकर 25 नवंबर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

रामसेतु की शूटिंग फिर से शुरु

Advertisement

फ़िल्म रामसेतु को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है और उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बताया है. इसके अलावा जैकलिन फर्नांडिस ने भी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि रामसेतु की टीम के साथ दोबारा सेट पर आकर अच्छा लगा रहा है वो भी मेरी पसंदीदा जगह ऊटी में.’

मालदीव से लौटे शाहिद-मीरा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने परिवार के साथ वेकेशन मनाने के लिए मालदीव गए हुए थे. जहां की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं. कुछ दिन मालदीव में रिलैक्स करने के बाद शाहिद अपनी फैमिली के साथ मुंबई वापस आ गए हैं, शाहिद कपूर अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.

अंतिम’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में सलमान और आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, ” अंतिम में जब राहुल बना रहुलिया थिएटर भी खुल गए …”. ये फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होगी.

अनन्या पर नहीं टला संकट

आर्यन खान ड्रग पार्टी मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी के अधिकारी अभी और कुछ सवाल करना चाहते हैं, जिस वजह से अनन्या को सोमवार यानी 25 अक्तूबर को एनसीबी दफ्तर में एक बार फिर बुलाया गया है, एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या पांडे से कल दूसरी बार पूछताछ की थी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 23, 2021 9:20 AM IST

Updated Date:October 23, 2021 9:20 AM IST

Topics