Top Entertainment News Headlines: बॉलीवुड की दुनिया और टीवी जगत में खूब हलचल मचा रहता है. हर रोज़ नई कहानियां सुर्खियां बनती हैं. टॉप एंटरटेनमेंट न्यूज़ के ज़रिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, समेत मनोरंजन की दुनिया में क्या रहा खास. आइए एक नज़र डालते हैं कुछ अहम हेडलाइंस पर:Also Read - प्रियंका चोपड़ा के पति Nick Jonas के साथ Nora Fatehi स्टेज पर लगाएंगी आग, सालों तक याद रहेंगे जलवे!

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नोरा फतेही को लग्जरी कार गिफ्ट में दी थी, ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर का दावा Also Read - Priyanka Chopra Oops Moment: प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस में साफ नज़र आए Undergarments, शरमा गईं एक्ट्रेस

ठगी और रिश्‍वत के 21 मामलों में आरोपी कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने शनिवार को दिल्ली की एक अदालत के बाहर मीडियाकर्मियों से कहा कि उसने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नोरा फतेही को एक लग्जरी कार उपहार में दी थी. चंद्रशेखर ने यह दावा उस समय किया जब उसे प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा अदालत के समक्ष पेश किया जा रहा था. अदालत ने चंद्रशेखर और उसकी पत्नी एक्‍ट्रेस लीना मारिया पॉल को यहां एक व्यवसायी की पत्नी से 200 करोड़ रुपए की कथित जबरन वसूली से जुड़े धनशोधन मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया. Also Read - Bigg Boss 15: Rakhi Sawant के पति Ritesh हैं शो के कैमरामैन? सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते पर उठे सवाल

रणवीर-दीपिका खरीदेंगे आईपीएल में टीम! क्रिकेट की दुनिया में भी चलेगा इस जोड़ी का जादू

सूत्रों के अनुसार दो टीमों का मालिक बनने के लिए कई दिग्गजों और व्यवसाइयों के बीच खासी होड़ दिख रही है. बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम के मालिक बनना चाहते हैं.

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश का फूटा Vishal Kotian का गुस्सा, कहा- ‘चढ़-चढ़ के मुझे गले लगाते हैं’

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस में विशाल कोटियन (Vishal Kotian) की शिकायत करती नजर आईं और उन्होंने उनपर गलत तरीके का व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को ब्रॉडवे म्यूजिकल में ढालेंगे आदित्य चोपड़ा

लगभग 26 साल बाद, राज और सिमरन का रोमांस अब थिएटर और फिल्मों की दुनिया को एक साथ मिलाने के लिए तैयार है क्योंकि यह आदित्य चोपड़ा के साथ ब्रॉडवे संगीत में रूपांतरित होने जा रहा है.