अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर जैसे स्टार्स से सजी फिल्म टोटल धमाल आज यानी 22 फरवरी को रिलीज हो गई है. फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर निकले दर्शकों का कहना है कि फिल्म काफी अच्छी है कॉमेडी के पंच से भरपूर है. ये फिल्म आपको हंसाती है जिसके कारण आप अपने वीकेंड को खुशनुमा बना सकते हैं. फिल्म में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पसंदीदा एक्ट्रेस रहीं माधुरी दीक्षित भी नजर आ रही हैं.

फिल्म में अजय देवगन का किरदार कहीं कहीं आपको गोलमाल के गोपाल की याद दिलाता है. फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित की जोड़ी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती है. इसके अलावा जॉनी लीवर का किरदार आपको फिल्म थट्टा मीठा के जॉनी लीवर की याद दिलाता है. वहीं जावेद जाफरी ने हमेशा की तरह शानदार काम किया है. अगर आप अपने वीकेंड पर रिलैक्स करना चाहते हैं तो ये फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

50 Crore Ke Raaz Ne Hum Sab Se Karwaya #TotalDhamaal! In Cinemas Today, Book Your Tickets Now! Link in bio.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो वह भी काफी कमाल का है. टोटल धमाल में मुंगड़ा मुंगड़ा गाने का रीक्रिएटिड वर्जन सुनने को मिला है. इस गाने में सोनाक्षा सिन्हा ने गजब का डांस किया है. अगर आप भी सोनाक्षी के फैन हैं और उन्हें बिल्कुल नए अवतार में देखना चाहते हैं तो ये फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

Ye Saare Always Ready For Photos! #TotalDhamaal

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

फिल्म की कहानी ‘गुड्डू’ (अजय देवगन), ‘पिंटू’ (मनोज पाहवा) और ‘जॉनी’ (संजय मिश्रा) के आस-पास घूमती है. इसके बाद अचानक एक दिन पिंटू के हाथ करोड़ों का खजाना लगता है, गुड्डू और जॉनी को धोखा देकर पिंटू इस खजाने को कहीं छिपा देता है. फिल्म की कहानी एक एडवेंचर राइड की तरह आगे बढ़ती है जिसे देखने में दर्शकों को मज़ा आता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.