Total Dhamaal trailer Ajay Devgn Rampwalk- अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर बस कुछ ही देर में रिलीज होने वाला है. फिल्म में कॉमेडी के अलावा दिलचस्प बात ये है कि इस मूवी में 18 साल बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित नज़र आने वाले हैं. मेकर्स दर्शकों में उत्साह बढ़ाने के लिए लगातार फिल्म के पोस्टर शेयर कर रहे हैं.

Birthday: क्यों टूट गया था सुशांत सिंह का अंखिता लोखंडे से रिश्ता, मरने के बाद बुलाई गई थी ‘आत्मा’, पढ़िए रोचक किस्से

हाल ही में अजय देवगन ने भी अपने इंस्टा पर एक खतरनाक पोस्टर शेयर किया है जिसमें एक शेर के साथ रैंप वॉक करने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर फिल्म के एक और पोस्टर में सारे कलाकार के अलावा शेर भी नज़र आ रहा है. पोस्टर देखकर लगता है फिल्म जंगल थीम पर आधारित है. Boman Irani, Sanjay Mishra, Anil Kapoor, Madhuri Dixit, Ajay Devgn, Riteish Deshmukh, Arshad Warsi and Javed Jaffrey ये सारे कलाकार इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

What do you think are they telling each other?

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

 

View this post on Instagram

 

Queuing up for Total Dhamaal.. Stay tuned for the trailer today.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on


इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं. इससे पहले तीनों ने फिल्म ‘बेटा’ में साथ काम किया था. ‘टोटल धमाल’ ‘धमाल’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.बता दें कि 90 के दशक में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी बेहद हिट मानी जाती थी. दोनों ने ‘तेजाब’, ‘परिंदा’, ‘राम लखन’, ‘किशन कन्हैया’, ‘बेटा’, ‘खेल’ और ‘पुकार’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.