Shubh Mangal Zyada Saavdhan Official Trailer Release: राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता आयुष्मान खुराना की नई फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Official Trailer) रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर को उनके प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर से फिल्म की कहनी का पता चलता है. इसमें आयुष्मान (Ayushman Khurana) एक समलैंगिक व्यक्ति का किरदार निभाते दिख रहे हैं, जो अपने पड़ोसी लड़के से प्यार करता है. दूसरे समलैंगिक व्यक्ति का किरदार जितेंद्र कुमार ने निभाया है. Also Read - Hello Mini 2: Mx Player पर रिलीज़ हैलो मिनी, संभलकर देखिएगा कुछ भी हो सकता है?

फिल्म में दोनों के प्यार की कहानी दिखाई गई है. इसके साथ ही कैसे वह अपने रिश्ते को लेकर समाज और परिवार का सामना करते हैं, यह भी फिल्म में दिखाया जाएगा. ‘बधाई हो’ फिल्म में आयुष्मान के स्क्रीन माता-पिता का किरदार अदा करने वाले नीना गुप्ता और गजराज राव ने भी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में काम किया है. फिल्म में वह जितेंद्र के किरदार के माता-पिता की भूमिका में होंगे. Also Read - The Family Man 2: मनोज वाजपेयी का जबरदस्त एक्शन, क्या खतरनाक आतंकवादी मूसा जिंदा है अभी !

Also Read - खेसारीलाल यादव की फ़िल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का वायरल हुआ ट्रेलर, इस दिन होगी मूवी रिलीज

ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए आयुष्मान ने ट्वीट किया, “जीतेगा प्यार, मानेगा पूरा परिवार.” 21 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म के मेकर्स ने इसमें पुराने गानों ‘गबरू’ और ‘यार बिना चैन कहां रे’ को रिक्रिएट किया है.