नई दिल्‍ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘वांटेड’ का ट्रेलर आ गया है. सलमान खान की बॉलीवुड फिल्म ‘वांटेड’ से भी ज्यादा दमदार एक्शन इस फिल्म में दिख रहा है. इस फिल्म के टीजर ने ही भोजपुरी फिल्मों के फैन्स के बीच धमाका मचा दिया था. अब बुधवार को जब यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया तो देखते ही देखते 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे सिर आंखों पर बिठा लिया. जी हां, यूट्यूब पर वांटेड का टेलर लगभग डेढ़ लाख लोग अब तक देख चुके हैं. धमाकेदार अंदाज, बेजोड़ डायलॉग, दमदार एक्शन और शानदार संगीत व दृश्यों से भरे इस ट्रेलर में अभिनेता पवन सिंह जबर्दस्त दिख रहे हैं. ट्रेलर में पवन सिंह की डायलॉग डिलीवरी भी दमदार दिख रही है. वे कहते नजर आ रहे हैं, ‘आंख कमजोर और लाचार लोग दिखाते हैं मंत्रीजी, हम लोगों को उनकी औकात दिखाते हैं’ और ‘इस हनुमान ने सिर्फ अशोक वाटिका उखाड़ा है, अभी लंका दहन बाकी है’.

27 अप्रैल को रिलीज होगी पवन सिंह की वांटेड
इस साल सुपरस्टार पवन सिंह की यह पहली फिल्म है, जिसका उनके चाहने वाले बहुत दिनों से इंतजार कर रहे हैं. हमारे सहयोगी जीन्यूज.कॉम से बात करते हुए अभिनेता पवन सिंह ने कहा, ‘फिल्म वांटेड’ बेहद उम्दा कॉन्सेप्ट पर बनी है. इसमें दर्शकों को भरपूर एक्शन तो दिखेगा ही, साथ ही उन्हें भोजपुरिया स्टाइल के फिल्मी रोमांस देखने का भी मौका मिलेगा.’ पवन सिंह ने कहा कि उन्हें ‘वांटेड’ फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. साथ ही अपने फैन्स पर पूरा भरोसा है कि वे इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी सफल बनाएंगे. भोजपुरी अभिनेता ने कहा, ‘मुझे अपने चाहने वालों पर पूरा यकीन है कि वे मुझे पहले की तरह ही अपना प्यार देंगे.’ भोजपुरी फिल्म पसंद करने वाले दर्शकों को बता दें कि फिल्म ‘वांटेड’ आगामी 27 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

बोले पवन- सलमान खान की ‘वांटेड’ से अलग है उनकी फिल्म
पवन सिंह ने जीन्यूज.कॉम से बातचीत में कहा कि उनकी नई फिल्म का नाम भले ही सलमान खान स्टारर हिन्दी फिल्म ‘वांटेड’ के नाम पर है, लेकिन इस फिल्म का विषय और उसकी प्रस्तुति बिल्कुल अलग है. उन्होंने कहा, ‘हर इंडस्ट्री की अपनी पहचान होती है और उसके अपने दर्शक होते हैं. जाहिर है कि फिल्में भी उसी इंडस्ट्री के हिसाब से बनती हैं. इसलिए मेरी फिल्म की तुलना किसी दूसरी फिल्म से नहीं की जानी चाहिए. मेरी फिल्म का जोनर अलग है. यह भोजपुरी में है और भोजपुरिया दर्शकों को पसंद आएगी.’ काफी अर्से बाद अपनी फिल्म के रिलीज होने पर भी अभिनेता पवन सिंह ने बात की. उन्होंने कहा, ‘भले ही यह 2018 के साल में मेरी पहली फिल्म है, लेकिन यह दूसरी फिल्मों से हटकर है. इसमें दर्शकों को वह सब कुछ मिलेगा, जो वे पसंद करते हैं. यही नही, इस फिल्म में मनोरंजन के अलावा एक संदेश भी होगा, जो भोजपुरी फिल्में देखने वाले दर्शकों को पसंद आएगा.’ आपको बता दें कि बॉलीवुड में बनी सलमान खान की ‘वांटेड’ सुपरहिट रही थी. इस फिल्‍म ने सलमान खान के करियर-ग्राफ को भी ऊपर उठा दिया था. ऐसे में दिलचस्प यह है कि क्या भोजपुरी ‘वांटेड’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर पवन सिंह के करियर को ऊंचा मुकाम देगी.

आम्रपाली दुबे, रानी चटर्जी और मोनालिसाः जानिए इनमें से कौन है सबसे महंगी भोजपुरी स्टार

…तो इस वजह से पवन सिंह की फिल्म रिलीज में हुई देरी
फिल्म ‘वांटेड’ के निर्माता जसवंत कुमार ने पवन सिंह की फिल्मों के आने में हुई देर के बारे में जीन्यूज.कॉम को जानकारी दी. जसवंत कुमार ने बताया, ‘इस साल अभिनेता पवन सिंह की शादी भी हुई है, इस वजह से भी उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया था. मगर अब वह ‘वांटेड’ से एक बार फिर भोजपुरी पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि भोजपुरी फिल्मों के दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे और पवन सिंह को अपना प्यार देंगे.’ पवन सिंह की सुपर हिट फिल्म ‘सत्या’ बनाने वाले निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने ही ‘वांटेड’ का भी निर्देशन किया है. उन्होंने बताया कि हमने बड़ी मेहनत से इस फिल्म को बनाया है. उम्मीद है दर्शक इसे भरपूर प्यार देंगे. सुपरस्टार पवन सिंह स्टारर फिल्म ‘वांटेड’ में भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह भी गेस्ट रोल यानी अतिथि भूमिका में नजर आएंगी. अंजना सिंह इस फिल्म में अपने लटकों-झटकों से दर्शकों का फुल मनोरंजन करने वाली हैं.

बॉलीवुड की खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com