मुंबई: विवादास्पद रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ का हालिया सीजन कथित तौर पर 15 फरवरी को खत्म होगा. चर्चाएं थीं कि शो के निर्माता इसे दो और हफ्ते तक खींचना चाहते हैं, लेकिन एक नए रिपोर्ट में यह सुझाया गया है कि इसका समापन फरवरी के बीच में होगा. एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “यह तय नहीं है कि शो को और दो हफ्ते खींचा जाएगा. चर्चा है कि फिनाले 15 फरवरी को होगा.” Also Read - Bollywood Top Movies Released in 2021: सिनेमाघरों में फिर गूंजेंगी तालियां, इस साल रिलीज़ होंगी बड़ी फिल्में

हालांकि कलर्स चैनल की ओर से इन खबरों पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, जिसमें इस शो को प्रसारित किया जाता है. ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन को पहले ही पांच हफ्ते बढ़ाया जा चुका है. इसे जनवरी में खत्म होना था. सलमान के कथित तौर पर शो के बढ़ाए गए इस अवधि में इसकी मेजबानी करने से इनकार कर दिया था, लेकिन आखिरकार उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया. बता दें कि, शो में अभी रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज, आरती, असीम रियाज, माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला बचे हैं. इनमें से कोई एक इस शो का विनर होगा.

इसी बीच यह भी खबरें आ रही हैं कि घर में 5 नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और ये एंट्री बिल्कुल नई होगी. इस बार बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट के परिजन, रिश्तेदार, दोस्त होंगे. वह लोग घर में 3-4 दिन तक रहेंगे और बाद में बाहर हो जाएंगे.