नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखरने के बाद टीवी एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही फिल्मी दुनिया में तहलका मचाने जा रही हैं. हिना खान क्राइम थ्रिलर फिल्म हैक (Hacked) में नजर आएगी. फिल्म के ट्रेलर ने अपनी धमाकेदार इंट्री की है. इसे रिलीज के बाद 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया. अब इस फिल्म का पहला गाना ‘अब ना फिर से’ रिलीज कर दिया गया है. गाने को लेकर खूब पब्लिक रिएक्शन मिल रहे हैं. हमेशा की तरह वह गाने में ग्लैमरस दिख रही हैं, इसमें उन्होंने साइड-स्वेप्ट हेयर और क्लीवेज-रिवीलिंग नेकलाइन वाली सेक्सी ड्रेस कैरी किया है.

 

‘अब ना फिर से’ गाने को सिंगर यासर देसाई ने गाया है, जबकि इसको म्यूजिक अमजद-नदीम ने दिया है और लिरिक्स अमजद-नदीम-आमिर ने लिखा है. यह गाना एक रोमांटिक नंबर है. जिसमें दिल टूटने वाली हिना खान अपनी जन्मदिन की पार्टी में रो रही हैं. गाने में हिना खान किसी बात को लेकर परेशान दिख रही हैं और वह दुखी होकर खूब शराब पी रही हैं. गाने में हिना और रोहन के अलावा मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कर भी नजर आ रहे हैं.

 

गाने में ग्लैमरस दिख रही हैं हिना खान
गाने के आखिरी में हिना खान को कंप्यूटर स्क्रीन पर देख सकते हैं, उसके बाद अभिनेता की आवाज़ को जो हैकर निभाता है, हिना के ऑनस्क्रीन जीवन में हैकिंग की बात करता है. हमेशा की तरह वह गाने में ग्लैमरस दिख रही हैं, साइड-स्वेप्ट हेयर और क्लीवेज-रिवीलिंग नेकलाइन वाली सेक्सी ड्रेस में हैं. इस खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए हिना ने लिखा है कि इससे पहले कि आपकी ज़िंदगी #Hacked हो जाए, एक पल आता है जब आपका दिल हैक हो जाता है! #AbNaPhirSe”. ‘हैक्ड’ में हिना खान प्रमुख भूमिका में है. इसमें डिजिटल और सोशल मीडिया के नकारात्मक पहलू को दिखाया गया है. फिल्म को जी स्टूडियोज प्रस्तुत कर रहा है. फिल्म में रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद मक्कर भी हैं.


सोशल मीडिया के युग में लोगों की निजता खतरे में: विक्रम भट्ट
हॉरर ड्रामा ‘हैक्ड’ के साथ आ रहे फिल्मकार विक्रम भट्ट का मानना है कि सोशल मीडिया के युग में लोगों की निजता खतरे में है. उन्होंने कहा कि मैंने अब तक हॉरर या पैरानॉर्मल पर आधारित फिल्में बनाई हैं, लेकिन इस बार मैंने उनके हर दिन की जिंदगी में मायने रखने वाली वास्तविक भयावहता को दर्शाने के लिए वास्तविकता के बहुत करीब एक विषय चुना है. सोशल मीडिया के इस युग में हर कोई इतना कमजोर है कि उसे आसानी से हैक्ड किया जा सकता है और किसी को पता भी नहीं चलता है और इसके लिए बस एक चालाक हैकर की जरूरत है, जो कुछ ही मिनटों में हमारी जिंदगी को तबाह कर सकता है.  ‘हैक्ड’ में हिना खान प्रमुख भूमिका में है. इसमें डिजिटल और सोशल मीडिया के नकारात्मक पहलू को दिखाया गया है. फिल्म को जी स्टूडियोज प्रस्तुत कर रहा है. फिल्म में रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद मक्कर भी हैं.