नई दिल्ली: किंग खान बोले तो बॉलीवुड के बादशाह, रोमांस के किंग और पता नहीं किस-किस नाम से करोड़ों लोगों के दिलों में अपना घर बना चुके शाहरुख खान आज दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वालों सितारों में से एक हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इसी किंग खान के पास दूसरी लस्सी खरीदने के लिए पैसे नहीं थे. जी हां, दरअसल खुद शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया है. शाहरुख खान जल्द ही स्टार प्लस के शो ‘डांस प्लस 5’ में नजर आएंगे. वैसे तो ये शो 26 जनवरी को टेलीकास्ट होगा लेकिन इससे पहले इसकी एक झलक सामने आई है.

इस रियालिटी शो में शाहरुख खान अपनी लाइफ से जुड़ी कई दास्तां को फैंस को सुनाया. इसी दौरान शाहरुख ने बताया कि जब पहली बार वह ताजमहल का दीदार करने पहुंचे तो उनके पास केवल 50 रुपये थे. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान उनका सारा पैसा ट्रेन की टिकट में खर्च हो गया था. सिर्फ पिंक लस्सी के लिए उनके पास पैसे बचे थे.

शाहरुख ने कहा, “मैंने एक लस्सी ली. उसमें मधुमक्खी गिर गई थी, लेकिन मैंने फिर भी उसे पिया. और रिटर्न जर्नी में पूरे रास्ते उल्टी करते आया.” उन्होंने कहा कि सफर से लौटते वक्त उनकी हालत पूरी तरह खराब हो गई थी. शो में शाहरुख ने बताया कि जब वह 95 साल के हो जाएंगे, तब भी वह छैया-छैया पर डांस करेंगे.