सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryaan) अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल 2 के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज होने वाली है. ये फिल्म लव आजकल का दूसरा पार्ट है. पहले पार्ट में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान थे. इस पार्ट में कार्तिक आर्यन और सैफ की बेटी सारा अली खान है. फिल्म में सारा ने कई बोल्ड सीन दिए हैं. कार्तिक का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर सारा के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा-बहुत दुबली हो गई हो. आओ पहले जैसी सेहत बनाते हैं. दोनों एक ही प्लेट में छोले भटूरे खाते हुए नज़र आ रहे हैं.

बता दें, कार्तिक और सारा इस वक्त दिल्ली में हैं और फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. सारा को शॉपिंग करना और खाना बहुत पसंद है. दिल्ली के स्ट्रीट फूड्स खाने के लिए सारा बैचेन रहती है. छोले भटूरे खाने के लिए तो वो बहुत एक्साइटेड रहती हैं.सोमवार को सारा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-इस बार अब दिल्ली का नंबर है.


फिल्म में दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है. फैंस ने भी देखकर कहा-क्या हॉट केमेस्ट्री है, जम रहे हैं दोनों. इस फिल्म में सारा और कार्तिक के साथ बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. कार्तिक की पहली लव स्टोरी दिखाई गई है 1990 में जब वो स्कूल ब्वॉय होते हैं और दूसरी लव स्टोरी दिखाई है 2020 की यानी आज के जमाने की.