मल्टीस्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस दौरान पूरी टीम मौजूद थी. अक्षय हमेशा की तरह अपने बेबाक अंदाज में नज़र आए. मीडिया से मुखातिब होते हुए, अजय देवगन ने भी फिल्म को लेकर कई सवालों का जवाब दिया. उसके एक सवाल सैफ अली खान से जुड़ा हुआ भी किया गया. दरअसल, सैफ ने अजय की फिल्म तान्हा जी में निगेटिव भूमिका निभाई थी. कहा जा रहा था कि शूटिंग के दौरान दोनों में फिल्म की कहानी को लेकर कहा सुनी हो गई थी. इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो अजय ने ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. अजय ने कहा कि ‘मैं उसके घर गया था और मैंने उसे बहुत मारा. टांगे भी तोड़ दी इसलिए वो अब चल भी नहीं पा रहा. Also Read - अजय देवगन के फैन्स के लिए बुरी खबर, गिराया गया फिल्म 'मैदान' का सेट, कुछ ही दिन की शूटिंग थी बाकी

Also Read - अदा शर्मा ने पोछे को हवा में लहराकर किए दमदार एक्शन, देखकर आप भी हो जाएंगे कायल

अजय ने सफाई देते हुए कहा कि आप तक जो भी खबरें पहुंचती हैं वो सही नहीं है. पता नहीं आपको ऐसी खबरें कहां से मिलती हैं. हमारे रिश्ते ठीक हैं.
Also Read - कोरोना से बोर हुए कार्तिक आर्यन ने शेयर की Cool सेल्फी बोले- बहुत मन कर रहा है....

बता दें, एक इंटरव्यू में सैफ अली खान के ‘इंडिया की अवधारणा’ पर सवाल उठाते हुए कहा था कि तान्हाजी फिल्म में जो दिखाया गया है, वो इतिहास नहीं है.” इसके साथ ही उन्होंने कहा था, “मुझे नहीं लगता कि ब्रिटिश से पहले इंडिया की कोई अवधारणा थी.” इस बयान के बाद उन्हें ट्रोल किया गया था.