Thappad Poster: मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद मशहूर फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा एक और धमाकेदार फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं. अनुभव इन तापसी पन्नू स्टारर फिल्म थप्पड़ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म पोस्टर को आज रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि फिल्म में तापसी मुख्य किरदार में होंगी.

फिल्म का ट्रेलर 31 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के नाम से पता चलता है कि इस फिल्म की कहानी क्या होगी. पोस्टर में तापसी को देखा जा सकता है. तस्वीर में तापसी का एक्सप्रेशन ऐसा है जैसे कि किसी ने उन्हें थप्पड़ मारा है. तस्वीर में तापसी का सदमा और दर्द बखूबी दिख रहा है. यह कहना गलत नहीं होगा कि यह वास्तव में एक सोचा समझा पोस्टर है.

तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस पोस्टर को शेयर किया. तस्वीर के कैप्शन में तापसी ने लिखा कि क्या ये बस इतनी सी बात है. क्या प्यार में ये भी जायज है. बता दें कि यह थप्पड़ फिल्म की पहली झलक है. हालांकि अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं किया है. तापसी के अलावा, फिल्म में रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दिया मिर्जा, तनवे आजमी, राम कपूर शामिल हैं.