नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में एक नाम दिशा पाटनी का भी आता है. दिशा पाटनी हाल ही में फिल्म मलंग में देखी गई थीं. दिशा फिटनेस फ्रीक हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है. वह आए दिन सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़ी तस्वीरों व बातों को शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर दिशा ने फिटनेस को लेकर अपने जज्बे को दुनिया के सामने रखा है. इस बार उन्होंने जो किया है शायद वह को एक्टर या और कोई एक्ट्रेस भी न कर पाएं. Also Read - बॉयफ्रेंड टाइगर को डांस में टक्कर दे रही हैं दिशा पटानी, बेहद कूल अंदाज में किया जबरदस्त डांस

दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में दिशा 60 किलो यानी 125 पाउंड का रॉड और वजन के साथ शोल्डर एक्सरसाइज करती दिख रही हैं. इस दौरान दिशा के साथ उनके ट्रेनर भी मौजूद हैं बवाजूद इसके दिशा ने इस पूरे एक्सरसाइज को अकेले ही पूरा किया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दिशा को इतना वजन उठाने में थोड़ी परेशानी हो रही हैं लेकिन ट्रेनर द्वारा मोटिवेट करने पर वह तुरंत ही 60 किलो के वजन को लेकर अपने पैरों पर खड़ी हो जाती हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिशा ने लिखा- सुबह की शुरुआत कुछ ऐसे, 2 ग्रास और 4 रेप्स. इसका मतलब है कि 20-20 किलों वजनी 2 प्लेट्स और 4 बार एक्सरसाइज को रिपीट करना. बता दें कि हाल ही में आई फिल्म मलंग को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दिशा और आदित्य रॉय कपूर के बीच इस फिल्म में कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिली है.