नई दिल्ली: साल 2013 में आई फिल्म चश्मेबद्दूर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी बेबाकी के लिए भी खूब मशहूर हैं. ‘थप्पड़’ और ‘बदला’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी तापसी ने एक बार फिर अपशब्द बोलने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है. तापसी को कुछ ट्रोलर्स ने ‘फालतू हीरोइन’ बोला था जिसका तापसी ने अब अपने स्टाइल में जवाब दिया है. Also Read - Republic Day 2021: तापसी पन्नू ने बताया देशभक्त कैसे बनें? गणतंत्र दिवस पर पढ़ाया संविधान का पाठ 

तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक चैट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जहां एक यूजर उन्हें ‘फालतू हीरोइन’ कह रहा है. यूजर ने यह भी कह कर ट्रोल किया कि उन्हें अब अभिनय छोड़ देना चाहिए. एक जगह ट्रोल में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनके नाम को जोड़ा गया है.

Hindustantimes

पहली तस्वीर में तापसी ने लिखा, “एक्जैक्टली क्या उठा उठा के? क्योंकि उठाया तो है मैने स्टैंडर्ड, लेकिन आपको शायद नहीं समझ आया.” उन्होंने एक अन्य तस्वीर के जवाब में लिखा, ” ओ हो..चार पांच बार और लिखो प्लीज तो शायद मान जाऊं.”

बता दें कि तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत साल 2010 में तेलगु फिल्म राघवेन्द्र राव निर्देशित फिल्म झूमंडी नादम से की थी. तापसी की दूसरी फिल्म तमिल डेब्यू थी, आदुकलम इस फिल्म में उनके अपोजिट धनुष नजर आए थे.