TRP List 18th Week 2021 Know WHich Show’s Top On List: BARC इंडिया ने 18वें हफ्ते की टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है और इस बार इसमें कई सार बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. ‘अनुपमा’ (Anupamaa) और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को बड़ा झटका लगा है. दोनों की शो पिछले कुछ समय से अच्छआ कर रहे थे, लेकिन दर्शकों ने इस बार दोनों शो पर अपना प्यार कम दिखाया है औऱ यही वजह है कि दोनों टीआरपी में पिछे रह गए हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर इस बार किसने मारी बाजी. Also Read - Taarak Mehta: Aradhana Sharma के ब्वॉयफ्रेंड ने फर्स्ट डेट पर फिजिकल होने के लिए किया फोर्स, एक्ट्रेस बोलीं...

1. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
स्टार प्लस का मशहूर शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में पिछले कई महीनों से नंबर दो औऱ तीन पर बना हुआ था और आखिकार ये नंबर वन पर काबिज हो गया है. . शो के एक्टर्स भी अपने सीरियल को मिली इस कामयाबी से बहुत खुश हैं. Also Read - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की अंजली भाभी हैं रियल लाइफ में बेहद बोल्ड, बेडरूम फोटोज हुईं Viral

2. अनुपमा (Anupama)
सबसे लंबे समय तक नंबर पर राज करने के बाद आखिरकार अनुपमा (Anupama) नंबर वन का ताज चला गया है.फ़िलहाल, इस सीरियल में तलाक का ट्रैक शुरू हो गया है. जल्द ही अनुपमा (Anupama) और वनराज कोर्ट में जाकर तलाक के कागजों पर साइन करते हुए नज़र आएंगे.

3. इमली (Imlie)
पिछले हफ्ते की तरह इमली (Imlie) ने इस हफ्ते भी अपना तीसरे नंबर का स्थान कायम रखा है, लेकिन इस शो की टीआरपी 0.2 पॉइंट्स से बढ़कर 2.9 हुई है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जहां आदित्य आखिरकार मालिनी से कह देगा कि वह उससे नहीं बल्कि इमली से प्यार करता है.


4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)
2.3 की टीआरपी के साथ सोनी सब टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने टीआरपी चार्ट पर फिर एक बार दमदार एंट्री की है. शो में इस वक्त कोरोना से जुड़ी चीजों को दिखाया जा रहा है जो दर्शकों के बेहद पसंद आ रहा है.

5. साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)


स्टार प्लस के इस डेली सोप साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2) में गहना लगातार राधिका और कनक को मात देने की कोशिश कर रही है लेकिन उसके हाथ कुछ भी नहीं लग रहा है। लेटेस्ट ट्रैक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.