बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर ने वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ से डिजिटल के क्षेत्र में अपना डेब्यू किया है. तुषार की बहन एकता कपूर इसकी निर्माता हैं. तुषार का कहना है कि बचपन में दोनों एक-दूसरे से बहुत लड़ा करते थे, लेकिन अब वे दोस्त से भी बढ़कर हैं. यह पहली बार नहीं है, जब दोनों एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. Also Read - लाख बीन बजाने से भी कोई असर ना होगा, 'नागिन' हिना खान दुश्मनों को डस कर छोड़ेगी

Also Read - सुशांत का पहला TV Shot हो रहा है VIRAL, इस Unseen Video में देखिए एक्टर का हीरोइक अंदाज़ 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नहीं होगी दयाबेन की एंट्री, दिशा वकानी को रिप्लेस करेंगी ये एक्ट्रेस! Also Read - Naagin 5: डसने को तैयार है 'इच्छाधारी नागिन' हिना खान, सालों पुराने राज खुलेंगे इस बार

जब तुषार से यह पूछा गया कि दोनों की निजी करीबी रिश्ते का प्रभाव पेशेवर जिंदगी पर कैसा है? इस पर तुषार ने बताया, “बचपन में मैं एकता संग बहुत लड़ा करता था. चूंकि हमारे बीच उम्र का अंतर उतना ज्यादा नहीं है, हम हर चीज को लेकर लड़ते थे..चाहे वह गेम हो या टीवी देखना और हर वह छोटी चीज जिस पर भाई-बहन लड़ते हैं. हम एक ही कमरे में रहते थे.”

तुषार ने आगे बताया, “लेकिन मुझे लगता है कि जब हमने काम करना शुरू किया और वक्त के साथ अब हम दोनों परिपक्व हो गए हैं. वह बहुत ही प्रतिभाशाली निर्माता हैं और अपने काम को लेकर उसमें बहुत जुनून है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

तुषार ‘क्या कूल है हम’, ‘गुड बॉय बैड बॉय’, ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ और ‘मस्तीजादे’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

क्या वक्त के साथ प्रासंगिक रहने के लिए उन्होंने डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में कदम रखा है, क्योंकि वेब प्लेटफॉर्म की पहुंच एक बार में कई दर्शकों तक होती है?

तुषार ने कहा, “नहीं, ऐसा नहीं है. सिनेमा के अलावा मैंने कुछ भी नहीं किया जैसे कि टीवी शोज, क्योंकि यह बहुत ज्यादा वक्त लेता है. टीवी हमेशा से ही एक बड़ी प्रतिबद्धता है, लेकिन एक वेब सीरीज के लिए हम इसे एक फिल्म की तरह से शूट करते हैं और जब यह एक बार रिलीज हो जाती है, वह हमेशा के लिए वहीं बनी रहती है.”

“चूंकि यह शो भी एक मजेदार, मस्ती और हॉरर कॉमेडी है, शूट करने के लिए इसकी एक मनोरंजक कहानी थी, इसलिए मैं तैयार हो गया.”

‘बू सबकी फटेगी’ में मल्लिका शेरावत, कृष्णा अभिषेक, संजय मिश्रा, किकू शारदा और श्वेता गुलाटी भी हैं.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.