नई दिल्ली: कोरोनावायरस के प्रकोप को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू कर दिया गया मगर इस बंदी से तंग आकर कई लोगों ने अपनी जान भी दे दी है. इसी सिलसिले में अब SAB TV के शो ‘आदत से मजबूर’ और &TV के शो ‘कुलदीपक’ में काम कर चुके अभिनेता मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) का भी नाम शामिल हो गया है. लॉकडाउन के कारण काम नहीं मिलने और कर्ज से परेशान 32 वर्षीय एक्टर मनमीत (Manmeet Grewal Suicide) ने नवी मुंबई के पास मौजूद खारघर स्थित अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

बेरोज़गारी से परेशान होकर डिप्रेशन में जाने वाले मनमीत ने शुक्रवार रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंह की पत्नी ने उसे फंदे से लटकता देख कर शोर मचाया, लेकिन शायद कोरोना वायरस महामारी के डर से मदद के लिये कोई नहीं आया. मौके पर पहुंची पुलिस सिंह को नजदीक के एक अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

खारघर पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि सिंह कर्ज के बोझ तले दबाव हुआ था और लॉकडाउन के कारण उसे कोई काम भी नहीं मिल पा रहा था.

बता दें कि मनमीत ने कई सीरियल्स और एड फिल्मों में काम किया था. इस महामारी से पहले  वो एक वेब सीरीज में भी काम कर रहे थे और खर्चा निकालने के लिए एक्टिंग स्कूल्स में एक फैक्लटी के तौर पर भी पढ़ाते थें. इससे पहले टीवी अभिनेता कुशल पंजाबी ने भी आत्महत्या की थी और उनकी मौत की वजह भी बेरोजगारी ही थी.