भारत में 500 और 1000 के नोट बंद हो जाने के बाद आम आदमी से लेकर सभी अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाऍ  दे रहे हैं। आम आदमी से लेकर सेलिब्रेटीज भी नोट बंदी के बाद परेशानियों का सामना कर रहा है। कुछ लोग इसे काले धन पर रोक लगाने का सबसे बेहतर और साहसिक फैसला बताते हुए प्रधनमंत्री मोदी का समर्थन कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इसे एक गलत फैसला बता रहे हैं।

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री बिपासा बसु ने ट्विट किया था कि उन्हें नोट बंदी के बाद अंडे खरीदने के लिए पैसे उधार लेने पड़े। लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर है कि नोट बंदी के इस फैसले के बाद टीवी एक्टर शक्ति अरोरा की शादी टल गयी।

शक्ति अरोरा टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ के फेमस कलाकार हैं। बता दें कि शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थी। नोट बंदी के कारण इसे टालना पड़ा।

शक्ति अपनी गर्लफ्रेंड नेहा से 15 नवम्बर शादी करने वाले थे। दोनों ने एक साथ टीवी शो ‘तेरे लिये’ में एक साथ काम किया था। जहां दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गयी। ये भी पढ़ें: आमिर की फिल्म दंगल के ‘बापू’ गाने को लेकर उठा विवाद

लेकिन जब शादी की सब तैयारियां हो चुकी थी तभी उन्हें नोट बंदी के फैसले का शिकार होना पड़ा। कोई भी पुराने नोट नही ले रहा था। जिसके बाद दोनों को शादी टालने का फैसला लेना पड़ा। अब इस घटना से दुखी शक्ति ने कहा कि मुझे नहीं पता अब हमारी शादी कब होगी लेकिन जो भी हुआ मेरे साथ वो बेहद बुरा हुआ।