divyanka tripathi husband vivek dahiya reveals kiss secret: लॉकडाउन की वजह से सब सेलेब्स घर में बंद हैं और अपने खाली वक्त में सोशल मीडिया पर वक्त बिता रहे हैं. टीवी सीरियल ये है मोहब्ब्तें से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (divyanka tripathi) ने इंस्टाग्राम लाइव के जरिए फैंस से बात की. उस वक्त साथ में उनके पति विवेक दहिया भी मौजूद थे. लाइव में दोनों ने लोगों के कई सवालों का जवाब दिया.Also Read - Monalisa Hot Photo Shoot: शॉर्ट ड्रेस में मोनालिसा का दिखा Bold अंदाज, देखें भोजपुरी एक्ट्रेस की कातिल अदाएं..

विवेक ने एक सवाल के जवाब में बताया कि वे अपनी पत्नी दिव्यांका की वजह से दाढ़ी नहीं रखते. उन्हें अपनी बीवी से बहुत प्यार है इसलिए वे नहीं चाहते कि दिव्यांका को किस करने में उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत हो. विवेक की ये बात सुन दिव्यांका हंसने लगती हैं और कहती हैं ‘हां, ये थोड़े Kiss-Friendly हैं.’ Also Read - Urvashi Rautela ने लड़कों से मांगे बहुत सारे KISS, बोलीं- मैं जवान हूं और मेरे पास...

एनिवर्सिरी सेलिब्रेट करने मालदीव्स पहुंचे दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया, देखें रोमांटिक फोटोज...Also Read - भंसाली के कट कहने पर भी करते रहते थे KISS, वैन में घंटों बिताते थे, ये है रणवीर-दीपिका की Love Story

बता दें, लॉकडाउन के चलते दिव्यांका घर पर काफी बोर हो रही हैं. हाल ही में दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था जिसमें वह अपने फैन्स को हाथ धोने के कुछ टिप्स दे रही थीं. साथ ही उन्होंने सेफ हैंड्स चैलेंज को भी पूरा किया था.

Divyanka tripathi 8

View this post on Instagram

Anniversary special. Love to each one of you for such warm wishes and greetings! #Maldivek

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on


बता दें कि 33 साल के दिव्यांका और विवेक को टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर प्यार हो गया था. दोनों ने जनवरी 2016 में सगाई की थी. इनकी शादी भोपाल में हुई. जिसके बाद चंडीगढ़ में रिसेप्शन हुआ.

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखी दिल छूने वाली कविता, पति संग घर पर जलाए दीये
ट्रेडिशनल ड्रेस में गजब की खूबसूरत लगती है टीवी की ये फेमस बहू, फोटो शेयर कर कही अपने दिल की बात
लॉकडाउन से परेशान दिव्यांका त्रिपाठी को याद आए पुराने दिन, कही ये बात
घर में कैद दिव्यांका त्रिपाठी इस चीज को सबसे ज्यादा कर रहीं Miss, लिखा- ओह! वो भी दिन थे