यशी फ़िल्म्ज़ प्रेज़ेंट्स और ओ सी ए प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म “आए हम बाराती बारात लेके” के निर्देशक “विशाल वर्मा” और निर्माता “संजय सिंह और प्रदीप प्रभाकर” है. भोजपुरी इंडस्ट्री भी अब बाकि इंडस्ट्री की तरह बहुत तेजी से आगे बढ़ती दिखाई दे रही है, जिसके कारण अब बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस भी अब भोजपुरी फिल्मो में काम कर रहे है.

भोजपुरी फिल्म “आए हम बाराती बारात लेके” की शूटिंग जोर-शोर से मथुरा में चल रही है, इस फिल्म की अभिनेत्री “जसविंदर कौर जिनको पंजाबी और बॉलीवुड की टेलीविजन इंडस्ट्री “जैज़ सोढ़ी” के नाम से जानती है. अब आपको जैज़ के बारे में कुछ जानकारी दे दे, जैज़ ने इस फिल्म के पहले पंजाबी फिल्म “मै तेरी तू मेरा” से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है और दूसरी पंजाबी फिल्म ‘फैमिली 420 वन्स अगेन” में भी दर्शको का मन जीत लिया.

इसके बाद जैज़ को डायरेक्ट बॉलीवुड टेलीविजन इंडस्ट्री से टेलीविजन सिरिअल्स और शो के ऑफर भी आने लगे. जैज़ ने टेलीविजन शो ‘इच्छा प्यारी नागिन’ में काम किया है. जिसमे जैज़ ने (सुरसुरी) के किरदार निभाया और सोनी टीवी के एक नया शो ‘पटियाला बेब’में भी जैज़ ने काम किया और दर्शको का दिल जीत लिया. जैज़ सोढ़ी (जसविंदर कौर) को चैलेंजिंग किरदार निभाना बहुत पसंद है.

जैज़ ने बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया से बात करते समय उन्होंने अपनी इस भोजपुरी फिल्म के बारे में कुछ खास बातें बताई. जैज़ ने कहा ये फिल्म कहीं न कहीं मेरी असल लाइफ से जुड़ी है इसलिए मैंने ये फिल्म करने का फैसला लिया है. इस फिल्म में मेरे साथ भोजपुरी के सुपरस्टार “दिनेश लाल यादव (निरहुआ)” और सुपरस्टार विल्लन “अवधेश मिश्रा” भी है. दिनेश जी से मेरी कुछ खास बात नहीं हुई है इसलिए मै उनके बारे में उतना नहीं जानती.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.