पटना: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के बाद कई लोग जहां-तहां फंस गए हैं. इनमें से टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत भी एक पिछड़े गांव में फंसी हुई हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंस गई हैं. वह यहां से निकल नहीं पाईं. गांव में ही उन्हें किसी ने कमरे मुहैया करा दिए हैं. वीडियो में उन्होंने कहा, “मैंने यहां खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. लोग भी लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं कर क्वारंटाइन करें और लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं करें.” Also Read - लॉकडाउन: अमित शाह ने सभी मुख्यमंत्रियों को फोन कर पूछा, अब आगे क्या?

  Also Read - स्मृति ईरानी ने कहा- कांग्रेस देश की चुनौतियों से फायदा उठाने की कोशिश में है, वो यही कर सकती है

View this post on Instagram

  Also Read - एक मई से 3736 श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से 50 लाख प्रवासियों ने की यात्रा, यूपी-बिहार पहुंचीं सबसे ज्यादा ट्रेनें

Where am I ? . . From the last 2-3 days I am receiving a lot of messages and calls from people ,media ,friends regarding my well-being and whereabouts. So this video is specially for them.🤗 . . P.S.- जो बोलने का वो करने का😀🙏 . . #instafamily #socialmediafamilyandfriends #stayhomestaysafe #followlockdown #breakthechains #jaibharat #जयभारत #रामभरोसे✨😇

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

रतन अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और तस्वीर शेयर की हैं. इस दौरान वे एक छोटे से कमरे में नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में उन्हें सुई और धागा से कपड़ा सिलते भी देखा जा सकता है. उन्होंने कहा है, “मुझे बहुत सारे मैसेज आ रहे हैं, लोग जानना चाह रहे हैं कि मैं कहां हूं और अकेली क्यों हूं? मैं क्वारंटीन में हूं. यह एक छोटा-सा गांव है. एक गांव में हूं. मैंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है. मैं जगह के बारे में नहीं बताना चाहती, क्योंकि इससे किसी की प्राइवेसी खराब हो सकती है. हो सकता है कि लोग मिलना चाहें, बात करना चाहें.”

इस दौरान उन्होंने बिजली गुल होने की तस्वीर भी साझा की और कैंडल डिनर का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि इस क्रम में वह अपनी पहचान भी छिपा रही हैं. वह जरूरी सामान खरीदने के लिए बाहर निकल भी रही हैं तो मास्क लगाकर, इस कारण लोग रतन को पहचान भी नहीं पा रहे हैं.