सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्‍व के अहसास की’ में किन्नर के किरदार निभाने वाली टीवी एक्‍ट्रेस रुबीना दिलाइक शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. रुबीना के बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्‍ला इन दिनों कलर्स चैनल के टीवी शो ‘सिलसिला, बदलते रिश्‍तों का’ में नेगेटिव किरदार करते नजर आ रहे हैं. यूं तो रुबीना और अभिनव दोनों ही अपने-अपने करियर में काफी व्यस्त हैं, लेकिन जल्द ही ये कपल शिमला में पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी करने जा रहा है. Also Read - Bigg Boss 14: राखी ने पार की सारी हदें, अपने पूरे शरीर पर लिखा 'आई लव यू अभिनव'...रुबीना ने कहा- 'गंदा'

हाल ही में रुबीना की मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई है जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक नई जिंदगी शुरू करने जा रहीं रुबीना मेहंदी संगीत में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. संगीत सेरेमनी में टीवी की ‘छोटी बहू’ यानी रुबिनी गाउन में दिलकश नजर आ रही हैं. रुबीना की शादी में शरीक होने के लिए टीवी एक्‍टर हुसैन और शरद केलकर भी अपनी पत्‍नी के साथ पहुंच चुके हैं.

Beautiful couple @rubinadilaik @ashukla09 #rubiabhikishaadi #rubinadilaik

A post shared by Rubina Dilaik lover (@rubinadilaiklover) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिमला में शादी रचाने के बाद यह कपल लुधियाना और मुंबई में अपने रिसेप्शन की ग्रैंड पार्टी देने वाला हैं. इस रिसेप्‍शन में टीवी की कई हस्तियां शामिल होंगी. वहीं खबर है कि इस सेरेमनी में दोनों परिवार को खास दोस्‍त और परिवार के लोग ही शामिल होने वाले हैं.