नई दिल्ली: अभिनेत्री शालिनी कपूर जो ‘कहां हम कहां तुम’ और ‘कुबूल है 2.0’ जैसे शो में अभिनय के लिए जानी जाती हैं, वर्तमान में अपने पति के साथ ‘रोमांस अवेयरनेस मंथ’ मना रही हैं. उन्होंने अभिनेता रोहित सागर से शादी की है. 45 वर्षीय अभिनेत्री ने साझा किया कि कुछ लोगों के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करना कितना मुश्किल हो सकता है, रोमांटिक होना कुछ के लिए मुश्किल हो सकता है, वहीं दूसरों के लिए शायद उम्मीदों के रास्ते बहुत अधिक होते है.Also Read - 'देवों के देव महादेव' fame Shalini Kapoor अब करने लगी ये काम, बेडरूम से की शुरूआत

वह आगे कहती हैं कि यह पूरा महीना रोमांस का जश्न मनाने और अपने साथी को प्यार दिखाने का एक सही समय है. शालिनी काम पर लौटने से पहले पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताने जा रही हैं.

Shalini Kapoor ने पति रोहित के साथ मनाया 'रोमांस अवेयरनेस मं

शालिनी आगे कहती हैं कि अगस्त के महीने को रोमांस के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए माना जाता है. इसका मतलब इस विचार पर ध्यान देना है कि जोड़ों को अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होना होना चाहिए.

यह जोड़ों के लिए उनके रिश्ते में थोड़ी चिंगारी लगाने के लिए एक अच्छा समय है. अधिक समय बिताने के लिए रोहित और मैं दिल्ली में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं. हम काम पर लौटने से पहले एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं.

इनपुट- आईएएनएस