टीवी की दिग्गज अभिनेत्री सुष्मिता मुखर्जी का उपन्यास ‘मी एंड जूही बेबी’ अगस्त से पुस्तक प्रेमियों के लिए उपलब्ध होगा. सुष्मिता ने बताया, “मैं अपना उपन्यास ‘मी एंड जूही बेबी’ लिख रही हूं. यह मां और बेटियों की कहानी है जो अगस्त में रिलीज होगी. हम इसका कवर बनाने में जुटे हैं. इसका प्रकाशन जाना माना प्रकाशन स्पीकिंग टाइगर करेगा.”

उन्होंने बताया की उनकी कोई बेटी नहीं है, लेकिन उन्हें अपने दो बेटों पर गर्व है. यह पूछे जाने पर कि क्या उनके दोनों बेटे भी अभिनय करना चाहेंगे? सुष्मिता ने कहा, “मेरा छोटा बेटा (रूद्रांजु) न्यूजीलैंड में पीएचडी कर रहा है और बड़े बेटे (रुद्रांश) ने ऑस्ट्रेलिया में फिल्म बनाई है. वह एक बॉलीवुड फिल्म में एक बड़े निर्देशक के असिस्टेंट के रूप में काम करने जा रहा है. मैं उसके नाम का खुलासा नहीं कर सकती.”

उन्होंने कहा, “वह अभिनय के बारे में भी जानना चाहता है. इसलिए, वह एक एक्टिंग कोर्स कर सकता है. जब आप एक निर्देशक बनना चाहते हैं, तो आपको अभिनय के बारे में भी पता होना चाहिए. मैंने उनके प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाई है. अब आगे उनकी किस्मत है.” सुष्मिता इन दिनों स्टार पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘कृष्णा चली लंदन’ में नजर आ रही हैं.