मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत कलाकार ऋषि कपूर और इरफान खान को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए टेलीविजन जगत के कई कलाकार एक वर्चुअल म्यूजिक कॉन्सर्ट में साथ शामिल होंगे. इस कॉन्सर्ट का शीर्षक दर्द-ए-दिल है, जिसमें भारती सिंह, मनीष पॉल, हिना खान, अर्जुन बिजलानी, देवोलिना भट्टाचार्जी, सुखविंदर सिंह और आदित्य नारायण सहित तमाम मशहूर सितारे नजर आएंगे.Also Read - जॉन सीना ने इरफान खान को सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि, फिल्म 'Life of Pi' की तस्वीर किया पोस्ट

भारती ने इस बारे में कहा कि यह श्रद्धांजलि हमारे लिए बॉलीवुड के इन दो दिग्गजों को सम्मान देने का एक शानदार मौका है. ऋषि कपूर जी और इरफान खान दोनों ने ही अपने काम के माध्यम से हम जैसे उनके प्रशंसकों को ढेर सारी खुशियां दी हैं. पिछला हफ्ता भारतीय सिनेमा के लिए वास्तव में एक बेहद बुरा सप्ताह रहा है क्योंकि हमने एक के बाद एक दोनों दिग्गजों को खोया है. वे इस संसार से चले गए होंगे, लेकिन अपने किए गए काम से वे हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे.

उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह बता पाना कि इस कॉन्सर्ट के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए मुझे चुने जाने के चलते मैं कितनी सम्मानित हूं, यह शब्दों से परे है. हम बॉलीवुड में उनके अविस्मरणीय योगदान को याद करेंगे और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि देंगे. इस कॉन्सर्ट को 10 मई, रविवार को कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा.