Gangs Of Filmistan: टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने शो (Gangs Of Filmistan) के मेकर्स को पहले ही बता दिया था कि वे सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करेंगी. दिलचस्प बात ये है कि शो अभी शो ही नहीं हुआ है लेकिन कलाकारों के बीच का मनमुटाव पहले ही सामने आ गया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने शो की शुरूआत से पहले ही क्लीयर कर दिया था अगर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा होंगे तो वे इस शो में काम नहीं करेंगी. Also Read - करण जौहर की कथित ड्रग्स पार्टी पर है NCB की नज़र, अब धुएं में नहीं उड़ पाएंगे दीपिका.....रणबीर...मलाइका के नाम!

उन्होंने कहा कि मैं इस शो में सिर्फ साइड पर खड़े होकर ताली बजाने के लिए काम नहीं करना चाहती. लेकिन शो के निर्माता मुझसे बार-बार इस बात तो लेकर झूठ बोल रहे हैं. एक तरफ वे कहते हैं कि उनका पार्ट अलग है और मेरा पार्ट अलग. वे शो में कुछ और करेंगे. जबकि ये झूठ है. पूरा का पूरा शो उनके इर्द- गिर्द की घूम रहा है. Also Read - मोनालिसा का पवन सिंह के साथ चरम पर रोमांस, सुहागरात पर बोले- रात सुहानी है...दिया गुल करा रानी

बता दें, एक इटरव्यू में शिल्पा ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी आर्थित तंगी दूर करने के लिए एक दुकान खरीदी है. जिसके किराए से उनका खर्चा चल जाता था. लेकिन लॉकडाउन में दुकान बंद होने के बाद वो किराया आना भी बंद हो गया.