क्राइम पेट्रोल नामक हिंदी सीरियल में काम करने वाले कलाकार कमलेश पाण्डेय ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि साढ़ू भाई की बेटी की शादी उनसे बिना पूछे तय किए जाने से कमलेश पांडे नाराज थे। बता दें यह मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर का है जहां पर कलाकार कमलेश पांडे (38) ने देर रात को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि अंजनी चुतुर्वेदी ने अपनी बेटी की शादी जिस लड़के से तय की थी वो कमलेश पाण्डेय को पसंद नहीं था।

जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार सोमवार रात तकरीबन 1.30 बजे कमलेश पांडे नशे की हालत में अपने साढ़ू अंजनी चुतुर्वेदी के घर पहुंचे और उन्हें गालियां देने लगे। उसके बाद घर के एक कमरे के अंदर उनके साढू भाई भी लेकिन डर के कारण किसी ने दरवाजा नही खोला फिर उन्होंने पहले हवा में फायर की, उसके बाद खुद को गोली मार ली। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कमलेश के घर पर उनकी पत्नी के अलावा 15 वर्षीय बेटी और 12 वर्षीय बेटा है, जो पिता की मौत से गहरे सदमे में हैं। यह भी पढ़ें: गुजराती एक्टर मुकेश रावल की मौत एक्सीडेंट नहीं, बल्कि सुसाइड थी.. CCTV फूटेज से हुआ खुलासा

अंजनी चतुर्वेदी की बेटी पूजा चतुर्वेदी ने पुलिस को बताया कि उसके मौसा कमलेश सोमवार की देर रात को उसके घर आए थे, नशे में थे और उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ झगड़ा किया, उसके बाद छत पर जाकर बिना लाइसेंस की रिवाल्वर से गोली चलाई। कमलेश के हाथ में रिवाल्वर देखकर किसी की उनके पास तक जाने की हिम्मत नहीं पड़ी। उसके बाद रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली और वह जमीन पर गिर गया। कमलेश ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘ये हैं मोहब्बते’, ‘काला टीका’, ‘टशन ए इश्क’, ‘दीया और बाती’ सहित अन्य टीवी धारावाहिकों में अभिनय कर चुके हैं।