Nia Sharma 30th Birthday/Nia Sharma Cake Video: टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर ही अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. निया टीवी जगत की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं. मौका कोई भी हो, निया शर्मा हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बीच निया शर्मा ने 17 सितंबर को अपना 30वां बर्थडे (Nia Sharma Birthday) मनाया. Also Read - Video: ईद ए मिलादुन्नबी के जुलूस में उड़ीं कोरोना गाइड लाइंस की धज्जियां, 10 की जगह पहुंचे सैकड़ों लोग

निया के बर्थडे के मौके पर टीवी जगत के कई स्टार्स शामिल हुए. जहां उन्होंने सबके साथ मिलकर अपना बर्थडे केक (Nia Sharma Birthday Cake) काटा. लेकिन, अपने बर्थडे के मौके पर ‘नागिन’ यानि निया शर्मा गलत वजहों से चर्चा में आ गईं. Also Read - किसी ने गाड़ी से चुरा लिया 'नागिन' का हैंडबैग, निया शर्मा पुलिस से बोलीं...

दरअसल, सोशल मीडिया पर निया शर्मा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. जिनमें उनका बर्थडे केक देखकर हर कोई हैरान रह गया. निया के केक को देखने के बाद किसी ने इसे वल्गर बताया तो कोई निया को ही ‘बेशर्म’ कहने लगा. निया के बर्थडे केक का शेप देखकर लोग इस कदर भड़क गए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की क्लास लगाना शुरू कर दिया.

निया के इस बर्थडे केक पर एक-दो नहीं बल्कि हजारों लोगों ने कमेंट किया और निया को भला-बुरा कहने लगे. किसी ने उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया तो किसी ने बेशर्मी ना दिखाने की सलाह दी.

 

View this post on Instagram

 

@arjunbijlani here’s my #IshqTanha moment… all the best for your new song release❤️

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

कई लोगों ने कहा कि, यह प्लेटफॉर्म ऐसा है, जहां हर आयु वर्ग के लोग हैं. ऐसे में उन्हें क्या पोस्ट करना चाहिए और क्या नहीं, इसका ध्यान रखना चाहिए. इन तस्वीरों और वीडियोज को देखने के बाद एक्ट्रेस के पोस्ट पर हेट कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है.