नई दिल्लीः टी.वी का चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लगभग हर घर में पसंद किया जाने वाला सीरियल है. सभी लोग इसके कलाकरों की एक्टिंग को खूब पसंद करते है. शो में रीटा रिपोर्टर का रोल प्ले करने वाली प्रिया अहूजा राजदा (Priya Ahuja) ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है. दरअसल, प्रिया आहूजा अब मां बन चुकी हैं.

उन्होंने हाल ही में एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. जी हां, इस बात की की खबर खुद प्रिया ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट के जरिए दी है और अपनी खुशी का इजहार किया है.

 

View this post on Instagram

 

Our home has grown by two feet! ITS A BOY!! We r overwhelmed with the joy!! Happy to Announce the arrival of our lil angel on 27th November

A post shared by Pri🐾 (@priyaahujarajda) on

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए प्रिया ने अपने मां बनने के जानकारी देते हुए अपने फैंस के साथ अपने घर आए नन्हें मेहमान की तस्वीर शेयर की है. प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चे के पैरों की फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने बच्चे के पैरों को अपने हाथों में थाम रखा है. फोटो शेयर करते हुए प्रिया ने लिखा है, ‘ये एक लड़का है. हम बहुत खुश हैं!! 27 नवंबर को आए अपने नन्हें बच्चे के बारे में बताते हुए हम बेहद खुश हैं.’

प्रिया के अलावा उनके पति ने भी अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर बच्चे की फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में बच्चे ने प्रिया के पति की उंगली पकड़ रखी है, जो कि देखने में बेहद प्यारी लग रही है. बता दें प्रिया इससे पहले भी बेबी बंप के साथ अक्सर ही अपनी फोटोज शेयर करती रही हैं, उन्होंने अगस्त में अपने प्रेग्रनेंट होने की खबर अपने फैंस को दी थी. जिसके बाद 27 नवंबर को उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है.