Tv Actors Corona Positive: इस टीवी शो के लीड स्टार समते 4 एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव, ठप्प हुई शूटिंग

Tv Actors Corona Positive: पांड्या स्टोर के चार अभिनेताओं को एकसाथ COVID टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. अक्षय खरोदिया, मोहित परमार ,अभिनेत्री एलिस कौशिक तथा सिमरन बुधरूप सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Published: January 8, 2022 9:05 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Pandya Store Actors Corona Positive
Pandya Store Actors Corona Positive

Pandya Store Actors Corona Positive: स्टार प्लस के मशहूर टीवी शो ‘पांड्या स्टोर’ (Pandya Store) के किरदारों पर कोरोना का बम फूटा है और एक साथ चार कलाकरों की कोरोना रिर्पोट पॉजिटिव आई है. शुक्रवार को चारों कलाकारों ने इसकी जानकारी अपने सेट पर दी है. इन चारों कलाकारों के नाम अक्षय खरोदिया, सिमरन बुधरूप और मोहित परमार और एलिस कौशिक हैं. इन सभी को कोरोना के हल्के लक्षण हैं. हालांकि शो के अन्य कलाकारों रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि रिर्पोट आती है शो के सेट पर अफरा तफरी मच गई है, लेकिन इन सभी को मेडिकल सहायता दी जा रही है और क्वारंटाइन में रखा गया है. बता दें कि ‘पांड्या स्टोर’ (Pandya Store) के निर्माता सुजॉय वाधवा और कोमल सुजॉय वाधवा ने एक बयान में जारी कर कहा है कि चारों कलाकार फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं. साथ ही शो की टीम के बाकी लोगों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है. बीएमसी को भी सूचित कर दिया गया है और प्रोटोकॉल के अनुसार सेट को फ्यूमिगेट कर दिया गया है और सैनेटाइज भी करा दिया गया है.

Also Read:

बीएमसी को दे दी गई है जानकारी

पांड्या स्टोर के प्रोड्यूसर सुंजॉय वाधवा और कोमल सुंजॉय वाधवा बताया, “टीवी शो पांड्या स्टोर के एक्टर्स एलिस कौशिक, अक्षय खरोड़िया, सिमरन बुधरूप और मोहित परमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन सभी को मेडिकल हेल्प मिल रही है और वह आइसोलेशन में हैं. बीएमसी को सूचित कर दिया गया है और प्रोटोकॉल के अनुसार सेटों को फ्यूमिगेट कर दिया गया है. हम पूरी टीम के साथ लगातार संपर्क में हैं क्योंकि उनका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है.”

आने वाले ट्रैक में दर्शकों को कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे

जानकारी के मुताबिक  अन्य अभिनेताओं की रिपोर्ट नकारात्मक आई है,  चूंकि कहानी इन चार अभिनेताओं के इर्द-गिर्द घूमती है.जो वर्तमान ट्रैक के लिए महत्वपूर्ण हैं. इसलिए आने वाले ट्रैक में दर्शकों को कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे. वहीं शो की शूटिंग रोक दी गई थी और अब जल्द ये फिर से शुरू होगी. बता दें कि पांड्या स्टोर, तमिल शो पांडियन स्टोर्स का रीमेक है. यह शो 25 जनवरी 2021 से शुरू हुआ था और शुरू से ही इसकी रेटिंग अच्छी आ रही है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 8, 2022 9:05 AM IST