बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा फिल्मों में कोई दिलचस्प अभिनय नहीं कर पाए लेकिन उनकी जिंदगी…..उनकी बातें बेहद दिलचस्प रहती हैं. हाल ही में उनकी एक पोस्ट चर्चा का विषय बन गई है. उदय ने बताया, एक रात जब वे अपने कमरे में गए तो अपने बिस्तर पर एक महिला को देखकर घबरा गए. उदय ने कहा, दिवाली की उस रात उन्हें बहुत नींद आ रही थी. जैसे ही वो अपने कमरे में सोने गए उन्होंने देखा कोई औरत उनके बिस्तर पर सोई हुई है. वो डर गए और भागकर अपने घरवालों के पास पहुंचे और उन्हें पूरी बात बताई. तब उन्हें पता चला कि जो महिला उनके कमरे में सो रही है. वह कोरियोग्राफर फराह खान है.

उदय चोपड़ा के ट्वीट का जवाब देते हुए फराह खान ने कहा कि उनके बेड पर वह नहीं बल्कि एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि थीं. फराह ने कहा कि वह आदित्य चोपड़ा के कमरे में सोने गई थीं.

इस पर उदय ने फौरन जवाब दिया कि उन दिनों उनका और बड़े भाई आदितय चोपड़ा का कमरा एक ही था. उन्होंने कहा कि बचपन में दोनों भाई एक ही कमरे में रहते थे.

फराह खान इतने पर भी कहां शांत होने वाली थीं. उन्होंने बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा, ‘ ओह! तब मुझे मालूम नहीं कि तुम्हें सबसे ज्यादा किसने डराया मैंने या मीनाक्षी ने.’

उदय चोपड़ा ने फिर ऐसा जवाब दिया कि फराह खान की बोलती बंद हो गई. उन्होंने कहा, ‘ मुझे मीनाक्षी याद नहीं. वह आप थीं. आपके लंबे पैर बेड से बाहर आ रहे थे. हां आपने मुझे डराया.’

बता दें, उदय अपनी फिल्मों से ज्यादा रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहे. उनका नाम ‘रॉकस्टार’ फेम एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के साथ जुड़ा. दोनों को गोवा में सीक्रेट वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा गया था. फिर खबर आई कि उदय ने नरगिस से ब्रेकअप कर लिया. उदय, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. कुछ वक्त पहले उदय चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, ‘जब मैं बच्चा था तो मुझे लगता था मुझे किसी अपने जैसे सरनेम वाली लड़की से शादी करनी पड़ेगी. मुझे लगता था ऐसा कानून है। मुझे नहीं पता था कि शादी के बाद महिलाएं अपना सरनेम बदल सकती हैं. मैं हमेशा चोपड़ा सरनेम की लड़कियों को ही तलाशता रहता था.’ उदय अपने इस ट्वीट के बाद ट्रोल भी हो गए थे.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.