नई दिल्ली : सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) इन दिनों हर तरफ सुर्खियों में बना हुआ है. टीवी जगत के सबसे चर्चित और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो के इन दिनों सुर्खियों में बने रहने की वजह हैं शो की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar). दरअसल, बीते दिनों जहां नेहा, हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के साथ हुए ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं तो वहीं इन दिनों वह आदित्य नारायण (Aditya Narayan) संग शादी की बातों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी के चर्चे इस कदर छा गए हैं कि सोशल मीडिया पर उदित नारायण (Udit Narayan) को नेहा कक्कड़ का ससुर तक कहा जाने लगा है. Also Read - कर्ज में डूबे 'एक प्यार का नगमा' लिखने वाले गीतकार Santosh Anand, बेटे की हो गई है मौत...अब Neha Kakkar ने की मदद

ऐसे में इंडियन आइडल 11 के वीकेंड एपिसोड में मेहमान बनकर पहुंचे उदित नारायण ने आदित्य नारायण के नेहा कक्कड़ संग फ्लर्ट करने पर चुटकियां लीं और नेहा की जमकर तारीफ भी की. उदित नारायण ने नेहा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें नेहा के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए काम करने से बेहद खुशी होती है. यही नहीं शो में उदित नारायण ने बेटे आदित्य के विवाह प्रस्ताव को आगे बढ़ाने की भी बात कही.
Also Read - Indian Idol 12: Neha Kakkar ने कहा- मेरे पास फैमिली, करियर सबकुछ है लेकिन फिर भी...

वहीं खबर है कि, नेहा कक्कड़ के माता-पिता ने भी शादी के प्रस्ताव को अपनी स्वीकृति दे दी है. दोनों ने नेहा और आदित्य के रिश्ते को स्वीकृति देते हुए शो में उपस्थिति दर्ज कराई.
हाल ही में सामने आए इंडियल आईडल 11 के प्रोमो में आदित्य नारायण ने स्टेज पर नेहा कक्कड़ के माता-पिता का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं नेहा को इस बात की उम्मीद नहीं थी, जिसके चलते जैसे ही वह अपनी मां और पिताजी को स्टेज पर देखती हैं वह चौंक जाती हैं. Also Read - Yo Yo Honey Singh Saiyaan Ji: सईंयां जी का जमकर उड़ रहा मजाक, देखें फनी Memes

अपने माता-पिता को ऐसे अचानक शो में देखने पर नेहा पूछती हैं, “ये क्या हो गया है?” जिसके जवाब में उनकी मां जवाब देती हैं और कहती है कि वे उनकी शादी को अंतिम रूप देने के लिए यहां आई हैं. वह नेहा से कहती हैं कि, “आज हम तुम्हारा रिश्ता पक्का करने आए हैं.” इस पर आदित्य नारायण नेहा की मां को ‘मम्मीजी’ कहते हैं, और उनेके पैर छूते हैं. यह सब देखकर नेहा चौंक जाती हैं और पूछती हैं कि यह सब क्या हो रहा है? जिस पर उनकी मां जवाब देती हैं कि, ‘यह सच है’. तब नेहा कहती हैं, ” मुझे पूछ तो लेते,” जिस पर उनकी मां कहती हैं कि उन्होंने इस रिश्ते को अपनी स्वीकृति दे दी है.