नई दिल्ली: अपने सबजेक्ट को लेकर चर्चा रही फिल्म ‘उजड़ा चमन’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है. सनी सिंह स्टारर इस फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन 2.35 करोड़ रुपए की कमाई की है. पहले दिन फिल्म की शुरुआत भले ही काफी धीमी रही हो लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि यह आने वाले कुछ दिनों में अच्छी कमाई कर सकती है.

बता दें कि पिछले कुछ समय से आयुष्मान खुराना की ‘बाला’ और ‘उजड़ा चमन’ सुर्खियों पर छाए हुए हैं. दोनों ही फिल्मों का सब्जेक्ट एक होने के कारण यह मामला कोर्ट में ले जाया गया. वैसे तो ‘उजड़ा चमन’ को ‘बाला’ के बाद रिलीज होना था लेकिन दोनों ही फिल्मों का सब्जेक्ट एक जैसा होने के कारण ‘उजड़ा चमन’ को पहले रिलीज किया गया है.

मुंबई के बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन, ट्वीट कर फैन्स को दी बधाई

इस फिल्म की कहानी की बात की जाए तो सनी सिंह इस फिल्म में एक खास समस्या से जूझ रहे हैं. फिल्म में उनका नाम चमन है और उन्हें गंजेपन की समस्या है. इस गंजेपन के कारण उनकी शादी होने में काफी दिक्कतें आती है और लोग उनका मजाक बनाते हैं. लाख कोशिशे करने के बाद भी चमन अपनी इस समस्या से निजात नहीं पा पाते. इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि ‘उजड़ा चमन’ के निर्माताओं ने ‘बाला’ पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया था. ‘बाला’ फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने उस पर कहा था कि मुझे अपनी फिल्म पर पूरा भरोसा है और इसकी कहानी पूरी तरह असली है.