मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रविवार को बताया कि वह अस्वस्थ हैं, जिसके चलते वह दिल्ली में आज यानी 23 दिसंबर को होने वाले राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में शिरकत नहीं कर पाएंगे. पिछले कुछ समय से अस्वस्थ रहे अमिताभ ने ट्विटर के माध्यम से कहा, “बुखार से पीड़ित हूं. यात्रा नहीं कर सकता. दिल्ली में कल (23 दिसंबर) होने वाले राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगा.”

कुछ हफ्ते पहले बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अस्पताल में भर्ती रहे थे. खराब स्वास्थ के बावजूद वह अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद से लगातार काम कर रहे हैं. गौरतलब है कि 66वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाना है. यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान है. बिग बी को फिल्म जगत में उनके अभूतपूर्व योगदान और उत्कृष्ट अभिनय के लिए इस इस सम्मान से नवाजा जाना है.

यह भी देखें

77 वर्षीय दिग्गज अभिनेता ने स्लोवाकिया में अपनी आने वाली फिल्म ‘चहरे’ की शूटिंग हाल में ही पूरी की है. यहां तक कि उन्होंने पिछले महीने गोवा में हुए इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के शुभारंभ के अवसर पर मौजूद रहे थे.