UP Police Reached Tandav Director Ali Abbas Zafar’s Mumbai House after controversy- अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ वेब सीरीज तांडव पर मचे बवाल के बाद यूपी पुलिस डायरेक्टर अली अब्बास जफर से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुचीं. इनके खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गयी है.Also Read - Aashram की बबिता की नज़र किसके पैसों पर है? शॉर्ट वन पीस ड्रेस पहनकर फिर मचाई सनसनी, बाबा निराला तो...

हालांकि बवाल के बाद मेकर्स ने माफी मांग ली हैं. अली अब्बास ने कहा था कि उनका मकसद
किसी की भावनाओं को आहत करना बिल्कुल भी नहीं था. Also Read - Ram Kapoor ने अलीबाग में खरीदा है 20 करोड़ का लग्जरी घर, देखें बेडरूम से लेकर स्विमिंग पूल तक की झलक

Also Read - नागिन बनकर हिट हुई Nia Sharma का झलका दर्द, बोलीं 'कोरोना में एक साल से नहीं मिला काम'- Interview

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज के निर्माताओं एवं कलाकारों ने एक बार फिर से माफी मांगी थी और कहा था कि उन्होंने इस संबंध में चिंताओं को दूर करने के लिए कुछ बदलाव करने का फैसला किया है.

किस डायलॉग पर है बवाल?
ऐसा ही कुछ हालिया रिलीज वेब सीरीज तांडव में भी है. इसमें कई ऐसे सीन है जिससे हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. हिंदू देवी-देवताओं का उपहास किया गया है साथ ही दलितों का भी मजाक उड़ाया गया है. भगवान शिव का कथित रूप से उपहास किया गया है.

वेब सीरीज के एक एपिसोड में जीशान अय्यूब गवान शिव के अवतार में हैं और वो इस दौरान यूनिवर्सिटी के छात्रों के सामने भाषण देते हैं औऱ कहते हैं कि ‘आपको किससे आजादी चाहिए. जिसके बाद नारद के वेश में एक मंच संचालक कहता है, ‘नारायणनारायण. प्रभु कुछ कीजिए. मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई स्ट्रेटेजी बना ही लेनी चाहिए’. इस पर शिव के रूप में नजर आ रहे जीशान अय्यूब कहते हैं, ‘क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या’ इस पर मंच संचालक कहता है कि भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं’.