Urfi Javed ने पहन लिया उल्टा शर्ट, बस एक बटन बंद करके शेयर कर दिया VIDEO, लोग बोले- ये भी मत पहनो

Urfi Javed Trolled For Her Latest Video: उर्फी के इस स्टाइल को देखकर लोगों ने अपना सिर भी पकड़ लिया है और उन्हें ट्रोल भी किया है.

Published: January 6, 2022 6:11 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Urfi Javed ने पहन लिया उल्टा शर्ट, बस एक बटन बंद करके शेयर कर दिया VIDEO, लोग बोले- ये भी मत पहनो
उर्फी जावेद

Urfi Javed Trolled For Her Latest Video: बिग बॉस ओटीटी से लाइमलाइट में आई एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में ज़रूर रहती हैं. अपने अतरंगी अंदाज़ और ड्रेसिंग स्टाइल से तहलका मचाने वाली उर्फी ने एक बार फिर फैशन सेंस (Urfi Javed Latest Video) की वजह से चर्चा में आ गई हैं. बिग बॉस ओटीटी में भले ही उर्फी ने कुछ खास कमाल न किया हो मगर शो खत्म होते ही वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. उर्फी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने उल्टी शर्ट पहनी हुई है. उर्फी के इस स्टाइल को देखकर लोगों ने अपना सिर भी पकड़ लिया है और उन्हें ट्रोल भी किया (Urfi Javed Trolled) है.

Also Read:

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वीडियो में उर्फी शर्ट को उल्टा करके बैकलेस ड्रेस बनाकर पहनी हुईं नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही वह अपने खुले बालों में एक जरबेरा का बड़ा सा फूल लगाने की कोशिश करती दिख रही हैं. उर्फी अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज़ से सनसनी मचाती हैं मगर इस बार उनका एक्सपेरिमेंट कुछ लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. उर्फी ने शर्ट को उल्टा करके महज़ एक ही बटन लगाया है. वो इस वीडियो में काफी सिज़लिंग लुक में नज़र आ रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “इतनी बड़ी हो गई, लेकिन शर्ट पहननी नहीं आती.” एक और यूजर ने लिखा, “कुछ मत पहना करो आप”, इसके अलावा उर्फी के कुछ फैंस भी हैं जिन्हें उनका ये स्टाइल पसंद आ रहा है. बता दें कि उर्फी बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी की भूमिका, मेरी दुर्गा में आरती और बेपनाह में बेला और एएलटी बालाजी पर प्रसारित पंच बीट सीजन 2 में मीरा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 6:11 PM IST