बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी इन दिनों अमेजन की नई वेब सीरिज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. कीर्ति का कहना है कि वह अपना काम समझदारी से चुनती हैं और वह केवल व्यस्त रहने के लिए ही काम करना नहीं चाहतीं बल्कि अच्छे काम कर फोकस करती हैं. इसके साथ कीर्ति की झोली में दो प्रोजेक्ट्स ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ और ‘मिशन मंगल’ भी हैं. Also Read - Amazon Web Series: मुंबई डायरीज 26/11 का फर्स्ट लुक जारी, हीरोज की बहादुरी को सलाम करेगी सीरीज

काम के चुनाव को लेकर कीर्ति ने मीडिया से कहा, “मैं व्यस्त रहने के लिए काम नहीं करना चाहतीं. पर्दे पर उस तरह का किरदार चाहती हूं जो चुनौतीपूर्ण और उत्साहित करने वाले हो.” इस साल की हिट फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से पहले, उनकी पिछली फिल्म ‘इंदु सरकार’ और ‘ब्लैकमेल’ बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. कीर्ति के अनुसार, इससे वह अपने को लेकर अधिक सिलेक्टिव हो गईं.

 

View this post on Instagram

 

🌆🌃

A post shared by Kirti Kulhari (@kirtikulhari) on

 

View this post on Instagram

 

🐦💙

A post shared by Kirti Kulhari (@kirtikulhari) on

उन्होंने कहा, “जब भी हम कलाकार बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनते हैं तो हमारे ऊपर बॉक्स-ऑफिस की कमाई का दबाव होता है. शुक्र है वेब कंटेंट सभी कलाकारों के लिए कमाई पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय काम पर ध्यान केंद्रित करने का एक प्लेटफॉर्म है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.