URI Box Office Collection Day 6: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (URI The Surgical Strikes) ओपनिंग डे से ही शानदार कमाई करती नजर आ रही है. लोगों को ये फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि रिलीज होने के पांच दिन बाद भी थियेटर्स खचाखच भरे नजर आ रहे हैं. सिर्फ चार दिन में 50 करोड़ की कमाई करने वाली उरी की सफलता का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. Also Read - चेहरे पर सूरज, चाय और मुस्कराहट, 'भूत पुलिस' एक्ट्रेस का इस जगह पर आया दिल तो...

Also Read - यामी गौतम ने गिनाए अपनी नौकरी के फायदे, तस्वीरों के साथ कैप्शन भी हो रहा वायरल

  Also Read - क्या आप ड्रग्स लेती हो? यूजर के इस सवाल का यामी गौतम ने दिया बेबाकी से जवाब, ट्वीट हुआ वायरल

View this post on Instagram

 

एक commando की भूमिका निभाना इतना मुश्किल रहा, तो एक commando का जीवन जीना कितना मुश्किल होगा। सलाम है हमारे देश के असली Heroes को! #ArmyDay #JaiHind 🇮🇳

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 8.25 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़, रविवार को 15 करोड़, सोमवार को 10.25 करोड़, मंगलवार को 9.5 करोड़ और बुधवार को करीब 5-7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. महज 25 करोड़ रुपए में बनी फिल्म ‘उरी’ ने दोगुनी कमाई कर पहले ही हफ्ते में करीब 65 से 68 करोड़ के आसपास की कमाई की है.

फिल्म में दर्शकों को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. फिल्म की शुरुआत इंडियन आर्मी के जवानों की टुकड़ी से होती है जो जंगल से होकर गुजर रहे होते हैं. फिल्म के लिए दर्शकों का प्यार अभी भी बना हुआ है और और यमी गौतम ने भी काफी अच्छी एक्टिंग की है. एक्टिंग के अलावा फिल्म का म्यूजिक भी काबिल-ए-तारीफ है. यह फिल्म मायने में हॉलीवुड एक्शन मूवी को टक्कर देती नजर आती है.

2016 के प्रतिष्ठित सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित, आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी में पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों के खिलाफ भारतीय सेना की वीरता को दर्शाया गया है. भारतीय सेना के इतिहास में पहली बार, हमारे देश ने एक दुश्मन पर हमला करने की पहल की थी, जिससे यह जंग और अधिक विशेष हो गई थी. सर्जिकल स्ट्राइक में जिस तरह भारतीय सेना ने आतंकवादियों का सफाया करने के लिए दुश्मनों की भूमि में प्रवेश किया था, ठीक ऐसा हमला साल 2011 में देखा गया था जहां अमेरिकी सेना के अधिकारियों ने ओसामा बिन लादेन के क्षेत्र में प्रवेश कर के उसे मार डाला था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ