बॉलीवुड फिल्म उरी में नजर आए अभिनेता मोहित रैना अपकमिंग पुलिस ड्रामा सीरीज ‘भौकाल’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह सीरीज नवनीत सेकेरा की वास्तविक जीवन की उपलब्धियों से प्रेरित है, जो एक आईपीएस अधिकारी हैं. अभिनेता और निर्माता हरमन बावेजा इसके क्रिएटर और शो रनर हैं. उन्होंने इसके लिए निर्देशक जतिन वागले के साथ काम किया है.

 

View this post on Instagram

 

HAT TIP 🇮🇳🇮🇳

A post shared by Mohit Raina (@merainna) on

मोहित ने कहा, “‘भौकाल’ मुझे एक बहादुर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने का मौका देती है, जिसने पुराने समय से चली आ रही आपराधिक और स्थानीय राजनीतिक साठगांठ को तोड़ दिया और बदलाव लाया. मैं इस किरदार को निभाने के लिए खुश और उत्साहित हूं.” इस सीरीज को बावेजा मूवीज के साथ आदित्य बिड़ला ग्रुप के कंटेंट स्टूडियो, ऐप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया जा रहा है. इसमें अभिमन्यु सिंह, सिद्धार्थ कपूर, बिदिता बाग, सनी हिंदुजा, रश्मि राजपूत, प्रदीप नागर और गुलकी जोशी भी हैं.

 

View this post on Instagram

 

URI 11.01.2019

A post shared by Mohit Raina (@merainna) on

इसे आकाश मोहमीन, जय बंसल और रोहित चौहान ने लिखा है. मोहित रैना एक टेलीविजन अभिनेता और मॉडल हैं. इन्होंने देवों के देव महादेव में मुख्य भूमिका निभाई थी. रैना ने टीवी सीरिज, देवों के देव महादेव और महाभारत (2013 टीवी सीरिज) में हिंदू भगवान शिव की मुख्य भूमिका निभाई. इससे पहले उन्होंने चेहरे (2009) और गंगा किई धीज (2010) में अभिनय किया था. उन्होंने अंतिक्षाश (2004) नामक एक साइंस फिक्शन टीवी शो के साथ अपना अभिनय करियर शुरू किया और बाद में मिथुन चक्रवर्ती अभिनीत डॉन मुथू स्वामी (2008) में भूमिका निभाने के लिए आगे बढ़े.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.