Uri Box-Office Collection- विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी द सर्जीकल स्ट्राइक’ का पांचवा हफ्ता भी सक्सेसफुली चल रहा है. ये एक ऐसे फिल्म है जिसकी चर्चा संसद में भी हुई. फिल्म ओपनिंग डे से ही शानदार कमाई करती नजर आ रही है. लोगों को ये फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि इतने वक्त के बाद भी थियेटर खचाखच भरे हुए नज़र आ रहे हैं.

Valentine day: सपना चौधरी को एक लड़के से नहीं लड़की से है प्यार, सबके सामने किया इकरार

चार हफ़्तों में 200 करोड़ की शानदार कमाई करने वाली फिल्म ने बाहुबली2 का पांचवें वीकेंड का रिकॉर्ड भी धराशायी कर दिया है. ग़ौरतलब है कि बाहुबली2 ने 5वें वीकेंड में शुक्रवार को 1.56 करोड़, शनिवार को 2.25 करोड़ और रविवार को 3.16 करोड़ का कलेक्शन किया था.

फिल्म का क्लेक्शन
शुक्रवार- 3.44 करोड़,शनिवार- 6.62 करोड़,रविवार- 8.88 करोड़,सोमवार- 2.86 करोड़, मंगलवार- 2.63 करोड़, बुधवार- 2.40 करोड़, गुरुवार- 2.19 करोड़

फिल्म में दर्शकों को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. फिल्म की शुरुआत इंडियन आर्मी के जवानों की टुकड़ी से होती है जो जंगल से होकर गुजर रहे होते हैं. फिल्म के लिए दर्शकों का प्यार अभी भी बना हुआ है और और यमी गौतम ने भी काफी अच्छी एक्टिंग की है. एक्टिंग के अलावा फिल्म का म्यूजिक भी काबिल-ए-तारीफ है. यह फिल्म मायने में हॉलीवुड एक्शन मूवी को टक्कर देती नजर आती है.

2016 के प्रतिष्ठित सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित, आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी में पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों के खिलाफ भारतीय सेना की वीरता को दर्शाया गया है. भारतीय सेना के इतिहास में पहली बार, हमारे देश ने एक दुश्मन पर हमला करने की पहल की थी, जिससे यह जंग और अधिक विशेष हो गई थी. सर्जिकल स्ट्राइक में जिस तरह भारतीय सेना ने आतंकवादियों का सफाया करने के लिए दुश्मनों की भूमि में प्रवेश किया था, ठीक ऐसा हमला साल 2011 में देखा गया था जहां अमेरिकी सेना के अधिकारियों ने ओसामा बिन लादेन के क्षेत्र में प्रवेश कर के उसे मार डाला था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.