उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को एक इंटरव्यू में सॉफ्ट पोर्न कहा है. उर्मिला ने कहा कि कंगना की एक्टिंग के तौर पर कौन जानता है. दरअसल, सुशांत की मौत के बाद कंगन लगातार मुंबई पुलिस, शिवसेना, ड्रग्स, भाई-भतीजावाद को लेकर ट्वीट कर रही हैं. यही नहीं कंगना ने मुंबई की तुलना POK से भी कर दी. जिसके बाद कई सेलेब्स उनकी इस बात का समर्थन किया है तो वहीं कुछ ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. Also Read - एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन पर PM समेत अन्य नेताओं ने जताया शोक कहा- बेमिसाल संगीत से हमेशा यादों में रहेंगे

उर्मिला की बात करें तो उन्होंने 1991 निर्माता निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला में काम किया. जिसमें उनके अपोजिट जैकी श्रॉफ थे. इस फिल्म में उनका जलवा देखने लायक था. यही वजह थी फिल्म सुपरहिट साबित हुई. रंगीला के एक गाने तनहा तनहा में तो उर्मिला ने बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी थीं. Also Read - Drugs को लेकर Sherlyn Chopra के पांच बड़े खुलासे, IPL Parties में चलती है Cocaine?

Also Read - काले रंग की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में मौनी राय ने बरपाया कहर, गले में लटकते लॉकेट ने दिल लूट लिया

उर्मिला ने इस फिल्म में बोल्ड सीन कर दर्शकों को रोमांचित कर दिया. इस फिल्म के लिये वह बेस्ट एक्ट्रेस के फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिये नॉमिनेट की गयीं.