आईफा-2018 एक्ट्रेस रेखा के रूप में आपके लिए एक एनटरटेनिंग पैकेज होगा, क्योंकि सदाबहार अभिनेत्री रेखा 20 साल बाद मंच पर परफॉर्म करती नजर आएंगी. वहीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मंच पर उनकी लाइव प्रस्तुति देखने के लिए बेहद एक्साइटेड है. उर्वशी ने कहा, “मैं रेखा मैम की प्रस्तुति को लेकर एक्साइटेड हूं. वह आईफा में प्रस्तुति देंगी.

उर्वशी ने कहा ”मुझे लगता है कि यह हम सभी के लिए मजेदार और रोमांचक होगा.” बता दें कि उर्वशी भी आईफा फैशन शो में एक शोस्टॉपर के रूप मे रैंप पर जलवे बिखेरते दिखेंगी. अभिनेत्री ने कहा, “मैं आईफा के लिए एक्साइटेड हूं. 10 वर्षो के बाद थाईलैंड में आईफा हो रहा है. मैं थाईलैंड में आईफा फैशन शो में डिजाइनर शांतनु और निखिल के लिए ग्रैंड फीनाले शो के स्टॉपर के रूप में चल रही हूं. इसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं.”

🕶

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

वहीं दूसरी तरफ आईफा 2018 में अभिनेता बॉबी देओल को लेकर भी बड़ी घोषणा हुई थी कि ‘रेस 3’ अभिनेता इस महीने आईफा में वर्षो बाद अपने चुनिंदा गानों पर परफार्मेंस देते नजर आएंगे. उर्वशी रौतेला ने अपनी पहली फिल्म ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था.

ongoing pursuit of happiness.

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

इसके बाद वो ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में नजर आई जिसमें उनका बिंदास अंदाज देखने को मिला था. इसके बाद ‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी ने बोल्डनेस की एक नई परिभाषा तय की. उर्वशी ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी, और वह मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं.