Urvashi Rautela Instagram: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. उर्वशी ने कई फिल्मों में काम किया है. इसी बीच उर्वशी के हाथ एक खुशखबरी लगी है. एक वीडियो में उर्वशी ने खुशखबरी को लेकर खुलासा किया है. अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 22 मिलियन से ज्यादा हो गई है. इसी के साथ उर्वशी एशिया की सबसे कम उम्र की अभिनेत्री बन गई हैं जिनके फॉलोवर्स इतने ज्यादा हैं.

बता दें कि उर्वशी ने इस खुशखबरी को बताते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया. इस पोस्ट के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा- इंस्टाग्राम पर 22 मिलियन फॉलोवर्स wow, इसके लिए परिवार दोस्तो और फैन्स को धन्यवाद. गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला के लुक्स और उनके फैशन का हर कोई दीवाना है. वह आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरों को पोस्ट करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

YUMMY ♥️💙 2020 ENERGY 🤍 . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela #Dubai #UAE

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

खबरों के मुताबिक उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के 30 लाख रुपये तक मिलते हैं. बता दें कि उर्वशी अबू धाबी की ब्रांड अंबेसडर भी रह चुकी हैं. उर्वशी बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है. उर्वशी को अभिनय करते हुए आखिरी फिल्म हेट स्टोरी 4 में देखा गया था. उर्वशी कई फिल्मों में आईटम नंबर भी कर चुकी हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.