नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. साल 2013 में आई फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली उर्वशी अब नए चीजों को सीखने और पर्दे पर उन्हें आजमाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वह खुद को इस मामले में बेहद उत्साहपूर्ण बताती हैं. Also Read - इंटरनेशनल डेब्यू फिल्म में भारत का परचम लहरा रही हैं उर्वशी रौतेला, कुछ ऐसी है फीलिंग  

पूर्व ब्यूटी क्वीन ने बाद में ‘सनम रे’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों में काम किया. इंडस्ट्री में आपको किस तरह के काम की तलाश है? इसके जवाब में उर्वशी ने एक मीडिया कंपनी को इंटरव्यू देते हुए बताया, “एक कलाकार और परफॉर्मर के तौर पर अभिनय की नई शैलियों को सीखना और उनके साथ प्रयोग करना बेहद अच्छा है इसलिए मैं इन नए-नए तौर तरीकों को लेकर बेहद उत्साही हूं और इनके लिए तैयार हूं.”

आने वाले समय में उर्वशी ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आएंगी, जो ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. उन्होंने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म को देखने का अनुभव थिएटर में देखने से बिल्कुल भी कम नहीं होगा.

इसके साथ ही उर्वशी हिट तमिल फिल्म ‘थिरट्टू पायले’ की रीमेक में भी नजर आएंगी. यह फिल्म फिलहाल शीर्षकहीन है. इसे वाराणसी और लखनऊ में फिल्माया गया है. फिल्म में उर्वशी, विनीत कुमार सिंह के विपरीत नजर आएंगी.