नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी नई फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में प्रमुख भूमिका के लिए सात किलो वजन बढ़ाए थे. उनका कहना है कि एक अभिनेत्री के रूप में यह चुनौती उनके लिए शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक थी. Also Read - इस बात से बहुत परेशान हैं उर्वशी रौतेला, आखिर 2020 में हो क्या रहा है?

उर्वशी ने कहा, “भानुप्रिया के किरदार के लिए मैंने सात किलो वजन बढ़ाया, जो कि 15.432 पाउंड है और मैं कहना चाहूंगी कि किरदार की तैयारी एक अभिनेत्री के रूप में उतनी ही की है जितनी एक प्रदर्शन के रूप में, क्योंकि भानुप्रिया की शारीरिक चाल-चलन, बोलचाल का तरीका या व्यक्तित्व मेरे अपने व्यक्तित्व से बहुत अलग हैं. एक अभिनेत्री के रूप में मेरे लिए यह चुनौती शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक थी.” Also Read - 'वर्जिन भानुप्रिया' का किरदार क्यों है अलग और ज़रूरी? उर्वशी ने फिल्म के बारे में कही ये बातें  


उर्वशी ने कहा कि वह सच में अपने स्क्रीन अवतार, भानुप्रिया के गुणों को आत्मसात करना चाहती थी. उन्होंने कहा, “मैं सबसे यादगार और सराहनीय प्रदर्शन पेश करना चाहती थी और पूरी तरह से भानुप्रिया बनना चाहती थी, जिसके लिए समर्पण की आवश्यकता थी. इसलिए मैंने एक अलग नजरिए से भानुप्रिया को चित्रित किया. भानुप्रिया की आंतरिक समस्या पर ध्यान केंद्रित करना और फिर इस मुद्दे को व्यक्त करना बहुत महत्वपूर्ण था.”

‘वर्जिन भानुप्रिया’ में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रूमाना मोला भी हैं.